Anupamaa Spoiler: अनुपमा को समझाएगा यशदीप, श्रुति को डेट पर ले जाने की तैयारी करेगा अनुज

Anupamaa 8th February Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशदीप, अनुपमा को समझाएगा कि उसे अनुज से बात करनी चाहिए. वहीं, अनुज, श्रुति को सरप्राइज पर ले जाने की प्लानिंग करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 03:59 PM IST
    • अनुपमा करेगी अनुज से बात
    • श्रुति को डेट पर ले जाएगा अनुज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा को समझाएगा यशदीप, श्रुति को डेट पर ले जाने की तैयारी करेगा अनुज

Anupamaa 8th February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशदीप अनुपमा को समझाएगा कि वो इस तरह से सबकुछ छोड़कर नहीं जा सकती. उसे अनुज से बात करके सब ठीक करना होगा. यशदीप कहता है कि इस तरह जाने वाले सिर्फ ही नहीं छोड़कर जाते, बल्कि वह अपने पीछे बहुत सारे सवाल भी छोड़ जाते हैं. इसीलिए अनुज को भी अपने सवालों के जवाब चाहिए. यह कहानी यहीं खत्म नहीं हुई है, इसका आखिरी पन्ना अब भी लिखना बाकी है. हालांकि, अनुपमा अब भी अपने फैसले पर अड़ी दिखती है.

अनुज से बात करेगी आध्या

दूसरी ओर अनुज घर आता है और आध्या उससे कहती है कि उसे कुछ बात करनी है. अनुज उससे बात करने से मना कर देता है. आध्या कहती है कि उसे महान अनुपमा जी के बारे में कोई बात नहीं करनी, बल्कि श्रुति को लेकर बात करना चाहती है. आध्या अनुज से कहेगी कि जब अनुपमा उन्हें छोड़कर चली गई थी, तब श्रुति ही थी जिसने उन दोनों को संभाला. अब कल श्रुति का जन्मदिन है और अनुज को उसे सरप्राइज देने के लिए कुछ स्पेशल चाहिए.

आध्या होगी खुश

अनुज, आध्या से कहता है कि उसे जो करना है वो खुद कर लेगा, लेकिन उसे ये नहीं भूलना चाहिए कि वो उसका पिता है और तमीज से बात करे. इस पर आध्या प्यार से कहती है कि पॉप्स, श्रुति को डेट पर ले जाओ. अनुज उसका सुझाव मान लेता है और इस बात से आध्या खुश हो जाएगी. इसके बाद आध्या कहती है कि वो उससे और श्रुति से बहुत प्यार करती है इसीलिए वो इस तरह का बर्ताव कर रही है.

अनुपमा को अपना बीता हुआ कल बताएगा यशदीप

उधर, अनुपमा यशदीप से कहती है कि वो अब इन रिश्तों में फिर से उलझकर नहीं बैठना चाहती. वह अपने सपने पूरा कनरना चाहती है. अनुपमा कहती है कि वो थक चुकी है सबके लिए खुद को साबित कर-करके. एक अच्छी बीवी, अच्छी बहू, अच्छी मां का सर्टिफिकेट मांग-मांगकर थक चुकी है. इसके बाद अनुपमा यशदीप से पूछती है आपने किसी से प्यार किया है? यशदीप कहता है कि मोहब्बत वो गलती है जो हर इंसान अपनी जिंदगी में एक बार जरूर करता है.

अनुपमा को समझाएगा यशदीप

अनुपमा कहती है कि जिसे आपने इतना प्यार किया वो फिर भी आपको छोड़कर चली गई, वो भी शादी वाले दिन ही. वह कहेगा कि उसने उसे बहुत ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वो कहीं नहीं मिली. यशदीप कहता है कि मेरे पास भी बहुत सारे सवाल थे. उसे भुलाकर मैं आज भी आगे नहीं बढ़ पाया. वहीं, अनुज भी अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पा रहा और न ही आप बढ़ पाओगी. इसलिए अनुज से मिलो और सारी बातें साफ करो.

ये भी पढ़ें- Love Storiyaan Trailer Out: इस बार रोमांस के किंग नहीं, बल्कि रियल लाइफ 'लव स्टोरीयां' समझाएंगी प्यार की सही परिभाषा, रिलीज हुआ खूबसूरत ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़