Anupamaa Spoiler: अनुपमा का हाथ पकड़ेग अनुज, दोनों के बीच आएगा यशदीप

Anupamaa 7th February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज, अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा. वह उससे उस सभी सवालों के जवाब मांगेगा जिनका वह 5 सालों से इंतजार कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 02:21 PM IST
    • अनुज के सामने खड़ा होगा यशदीप
    • अनुपमा करेगी जाने की तैयारी
Anupamaa Spoiler: अनुपमा का हाथ पकड़ेग अनुज, दोनों के बीच आएगा यशदीप

Anupamaa 7th February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे अनुपमा, अनुज और श्रुति साथ बैठकर बात कर रहे होंगे. अनुपमा दोनों को शादी शुभकामनाएं देगी. वह कहेगी कि भगवान आपके इस नए रिश्ते की उम्र लंबी हो. तभी श्रुति को एक कॉल आता है और वो फोन पर बात करने के लिए बाहर चली जाएगी. इसके बाद अनुपमा भी वहां से जाने लगेगी, लेकिन अनुज उसे आवाज देकर रोक लेता है.

अनुपमा से बात करेगा अनुज

बुधवार को हम देखेंगे कि अनुज, अनुपमा से कहेगा कि वह उससे कुछ बात करना चाहता है. हालांकि, अनुपमा कहेगी कि उसके पास बहुत काम है. वहीं, अनुज उसका पल्लू पकड़ लेगा. अनुपमा कहेगी कि आप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हो, मैं आगे बढ़ने जा रही हूं, फिर क्यों अब रोक रहे हो? अनुज उसका हाथ पकड़कर कहता है कि उसे अपने सारे सवालों के जवाब चाहिए, जिनका उसे 5 सालों से इंतजार है.

यशदीप करेगा अनुपमा की मदद

दूसरी ओर अनुपमा उसकी एक बात सुनने के लिए तैयार नहीं होगी और कहेगी कि यह उसके काम करने की जगह है. इसी बीच यशदीप वहां आ जाएगा. वह अनुज से कहता है कि यहां पर कोई भी उसके स्टाफ को परेशान नहीं कर सकता. वहीं, अनुपमा रसोई में जाकर रोने लगेगी. अनुज उसे बाहर से ही देखेगा. इसके बाद यशदीप वहां आकर अनुज को इशारे से वहां से चले जाने के लिए कहेगा. 

फिर जिद्द पर अड़ेगी पाखी 

उधर पाखी, अधिक से केस जीतने के लिए वकील को खूब सुनाती है. बा, पाखी को समझाएगी कि वह अधिक से दूर रहे. इस दौरान अधिक को पाखी के प्लान के बारे में पता चल जाएगा. पाखी को सभी समझाते हैं कि वो कोर्ट के बाहर ही अधिक के साथ सेटलमेंट कर ले, लेकिन पाखी किसी की भी बात मानने से इंकार कर देगी. 

अनुपमा बांधेगी सामान

अनुपमा अपना सारा सामान बांधेगी और वहां से जाने का फैसला करेगी. हालांकि, यशदीप उसे समझाता है कि वह अपनी परेशानियों से इस तरह कहीं भागकर नहीं जा सकती. वहीं श्रुति, आध्या को बताती है कि उसने शाधी में खाने का ऑर्डर जोशी बहन को दे दिया है. श्रुति की बातों से आध्या परेशान हो जाएगी. दूसरी ओर यशदीप, अनुपमा से सवाल करता है कि वह क्यों अनुज की जिंदगी में नहीं लौटना चाहती? वह कहती है कि उसने अनुज को सिर्फ दुख ही दिए हैं और वह उससे अलग भी इसीलिए हुई ताकि वह खुश रहे.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है 'द केरल स्टोरी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़