Anupamaa Spoiler : अनुपमा-यशदीप का रिश्ता ले रहा नया मोड़, अनुज कपाड़िया को रही है जलन

Anupamaa Spoiler : अनुपमा के बेहोश होने के बाद उसे होश आ चुका है. यशदीप, अनुपमा की काफी देखभाल कर रहा है. ये बात अनुज कपाड़िया को काफी खटक रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 5, 2024, 12:57 PM IST
  • अनुपमा की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें
  • अनुज को सता रही है अनुपमा की याद
Anupamaa Spoiler : अनुपमा-यशदीप का रिश्ता ले रहा नया मोड़, अनुज कपाड़िया को रही है जलन

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक धमाका देखने को मिल रहा है. अनुपमा की तबीयत बिगड़ने के बाद से यशदीप उसका लगातार ख्याल रख रहा है. वह अनुपमा को अपने घर में रुकने के लिए भी कहता है. जब ये बात अनुज कपाड़िया को पता लगती है, तो वह बेचैन हो जाता है. यशदीप उसकी नजरों में खटकना शुरु हो गया है.

अनुपमा की तबियत हुई सही

बेहोश अनुपमा को अब सही हो गई है. वहीं तोशू और किंजल, अनुपमा को अपने साथ ले जाने का प्लान बनाते हैं. लेकिन यशदीप, अनुपमा को कहीं भी ले जाने से मना कर देता है. यशदीप खुद अनुपमा के पास बैठकर उसका ध्यान रखता है. अनुपमा को दवाई देना, ब्लड प्रेशर चेक करना, सभी काम वह खुद ही करता है.

अनुज हुआ परेशान

अनुपमा की तबीयत के बारे में सोचकर अनुज काफी परेशान होता है. अनुपमा की सेहत के बारे में जानने के लिए वह, श्रुति से जोशी बहन से बात करने को कहता है. तभी श्रुति, जोशी बहन का हाल जानने के लिए फोन मिलाती है. यशदीप, अनुपमा से बात कराने के लिए साफ मना कर देता है. अनुज फोन पर यशदीप की बात सुन लेता है, जिसके बाद वह इंसिक्योर होने लगता है.

मुश्किल में अनुज

अनुज कपाड़िया बेटी आध्या की तबियत जानने उसके कमरे में जाता है. वहीं, आध्या सोने की एक्टिंग करती है बात नहीं करती है. अनुज, अनुपमा और आध्या के बीच के झगड़े में बुरी तरह से फंस गया है. लेकिन, अनुज यह तय करता है कि वो दोनों के बीच सब कुछ ठीक सही करके ही रहेगा.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़