Anupama Upcoming Twist: समर की मौत की ये है असली वजह, इस इंसान की वजह से जाएगी अनुपमा के बेटे की जान

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा इन दिनों इमोशनल ट्रैक पर चल रहा है. समर की मौत होने से अनुपमा की जिंदगी बदल जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2023, 05:17 PM IST
  • समर की मौत से इमोशनल होगी अनुपमा
  • बेटे की मौत की असली वजह आएगी सामने
Anupama Upcoming Twist: समर की मौत की ये है असली वजह, इस इंसान की वजह से जाएगी अनुपमा के बेटे की जान

नई दिल्ली: स्टार के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन्ही ट्विस्ट की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप नंबर पर बना हुआ है. इन दिनों शो में दिखाया गया है कि समर की मौत हो जाएगी. अनुपमा बेहद इमोशनल स्पीच देगी. 

अनुपमा होगा अहसास 
सीरियल में दिखाया जाएगा कि घर के सभी लोग पार्टी के लिए तैयार हो जाएंगे. समर, तोषू, अधिक, वनराज और अनुज पार्टी करने के लिए क्लब से बाहर जाएंगे. घर की महिलाएं होम सेलिब्रेशन की तैयारी करेंगी. अनुपमा को कई बाहर अहसास होगा कि समर के साथ कुछ गलत होने वाला है. 

अनुज की होगी मुलाकात 
घर के सभी मर्द जब क्लब जाएंगे तो मैनेजर उन्हें एक टेबल देगा जिसपर बैठकर सभी लोग सॉफ्ट ड्रिंक्स लेंगे और गेम खेलना शुरू कर देंगे. इसी बीच क्लब के कुछ दबंग और बिगडै़ल लड़कों की एंट्री होगी. ये अनुज और बाकी लोगों से टेबल से हटने के लिए बोलेंगे बोलेंगे की यह उनकी रिजर्व टेबल है. 

अनुज जाएगा बाहर 
अनुज ऐसे माहौल को कंट्रोल करने की कोशिश करेगा. लेकिन जब बात खराब होने लगती है तो वह समर का स्पेशल डे खराब ना इसलिए वह चुपचाप टेबल बदलने के लिए राजी हो जाएगा. लेकिन लड़के इतने से बाज नहीं आएंगे वह बदतमीजी करने लगेंगे. वहीं कहा जा रहा है कि इन लड़कों की वजह से समर की जान जाएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: शादी के बाद बदल गए थे शाहरुख खान के तेवर, रिश्तेदारों के सामने कह दी थी गौरी खान के लिए ऐसी बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़