Anupama Upcoming Twist: समर की मौत के बाद आएगी नई आफत, किंजल तोड़कर रख देगी शाह परिवार

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिल रहा है कि वनराज की मानसिक स्थिति खराब हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2023, 02:16 PM IST
  • अनुपमा की लाइफ में आएगी नई आफत
  • वनराज की मानसिक स्थिती होगी खराब
Anupama Upcoming Twist: समर की मौत के बाद आएगी नई आफत, किंजल तोड़कर रख देगी शाह परिवार

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहा है. समर की मतौ के बाद से ही शाह परिवार में मातम छाया हुआ है. वनराज की मानसिक स्थिति भी खराब हो रही है. इस वजह से सभी लोग परेशान हो जाते हैं. वहीं अनुज और अनुपमा के बीच चीजें ठीक हो रही है. 

दूर होगी किंचल 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बेटे समर को याद करते हुए नवरात्रि की तैयारियां करती है वह मन में बोलती है कि समर तुम वापिस आ जाओ. तुम पोता या पोती बनकर जल्दी आ जाओ. दूरी तरफ किंजल शाह परिवार को छोड़कर जाने की प्लानिंग कर चुकी है. वह तोषू को समझाती है कि हम यूके शिफ्ट हो रहे हैं. मैं घर का ये माहौल बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं. घर-घर जैसा नहीं लग रहा है. किंजल की बात सुनकर तोषू मान जाता है दोनों फैसला लेते हैं. 

अनुज की तबीयत होगी खराब 
सीरियल में आगे देखने को मिलेग कि अनुज और अनुपमा रूम में अपने पुराने दिनों को याद करने लगते हैं. तभी अनुज हॉल में सोने के लिए चला जाता है. इस दौरान अनुज को अजीब-अजीब ख्याल आते हैं. उसे आवाज आती है जिसमें सभी लोग समर की मौत का जिम्मेदार उसे बताते है. यह सुनकर अनुज की तबीयत खराब होने लगती है. मालती देवी अनुज को ठीक करने का फैसला लेती है. 

वनराज होगा गायब 
अनुपमा शो में आगे देखने को मिलेगा कि वनराज सुबह-सुबह घर से गायब हो जाएगा. सभी लोग वनराज की तलाश करते हैं. काव्या फोन करके अनुपमा को इस बारे में बताती है. वनराज उस जगह जाता है जहां समर की मौत हुई थी. वह वहां पर लोगों से हाथापाई करता है लेकिन अनुज और अनुपमा उसे रोक लेते हैं. समर के मौत के कातिल का राजनेता पिता वहां आता है वनराज का गुस्सा फूट पड़ता है. इस पूरे मामले का वीडियो बन रहा होता है जिसका नुकसान आगे चलकर शाह परिवार और अनुपमा को होगा. 

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, रेखा से लेकर रानी मुखर्जी तक ने महफिल में लगाए चार चांद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़