Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा की जगह माया को सारे हक देगा अनुज, तोषू की होगी घर वापसी

Anupamaa Upcoming Episode: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में कहानी नया मोड़ लेती दिख रही है. शो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनुपमा की गैर-मौजूदगी में माया ने कपाड़िया हाउस का बेड़ा उठा अपने कंधों पर उठा लिया है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा तोषू की तबियत को लेकर काफी परेशान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 10:58 AM IST
  • अनुपमा का फिर बिखरेगा परिवार
  • अनुज-माया रखेंगे छोटी अनु का ख्याल
Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा की जगह माया को सारे हक देगा अनुज, तोषू की होगी घर वापसी

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Episode: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में पारितोष यानी तोषू की हालत बहुत खराब है. वह आईसीयू में एडमिट है. उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है. तोषू की हालत देख वनराज शाह (Vanraj Shah) और अनुपमा (Anupamaa) टूट जाते हैं और भगवान से उसकी सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आफ देखेंगे की अनुज अनुपमा को छोटी अनु की जिम्मेदारी से आजाद करके माया को उसकी देखभाल करने की परमीशन दे देता है.

किंजल लेगी बड़ा फैसला

11 फरवरी को आने वाले एपिसोड में अनुपमा की समधन तेज तर्रार राखी दवे एक बार एंट्री लेंगी. राखी किंजल को अपने साथ घर ले जाने की बात करती हैं. हालांकि, किंजल मना कर देती है. वह कहती है कि अगर तोषू ठीक होता तो वह उसे छोड़ने में जरा भी नहीं सोचती, लेकिन अभी उसे उसकी जरूरत है. तोषू ने लाख किंजल के साथ बुरा किया है, लेकिन वह इस हालत में उसे अकेला नहीं छोड़ सकती है. 

अनुपमा को आजाद करेगा अनुज

अनुपमा वनराज को हिम्मत देती है. वनराज कहता है कि अनुपमा उसे कभी भी अकेला नहीं छोड़ेगी खासकर ऐसे वक्त में. वनराज की बात सुनकर अनुपमा कहती है कि तोषू उसका भी बेटा है. इस बातचीत के बीच अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama 2023 (@anupama_hotstar_)

पति को देखते ही अनुपमा उसके गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगती है. अनुज वनराज को हिम्मत देता है और वह वहां से चला जाता है. वहीं अनुज अनुपमा को तोषू का ख्याल रखने को कहती है. आप देखें की वहीं मौके का फायदा उठाकर माया कपाड़िया हाउस में अपनी जगह बना रही है.

अनुपमा की जगह लेगी माया

आने वाले एपिसोड में देखेंगे की कपाड़िया हाउस में माया अनुपमा की जगह लेनी की कोशिश करेगी. बरखा माया को फटकार लगाती है कि इतने में अनुज माया की साइड लेगा और कहेगा कि  अनुपमा की गैर मौजूदगी में माया ने ही उसकी बेटी का ख्याल रखा है. अब देखना होगा कि माया अपनी साजिशों में कामयाब हो पाती है या नहीं.

 

ये भी पढ़ें- दिग्गज पाकिस्तानी कवि अमजद इस्लाम अमजद का इंतकाल, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़