Ankita Lokhande Pregnancy: क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? 'बिग बॉस' के घर में शुरू हुए एक्ट्रेस के टेस्ट

Ankita Lokhande Pregnancy: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आ रहे हैं. अब शो के अंदर उनके प्रेग्नेंसी टेस्ट चल रहे हैं. एक्ट्रेस ने पति संग अपने मूड स्विंग्स भी शेयर किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2023, 05:55 PM IST
    • अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं.
    • अंकिता ने बताया कि उन्हें पीरियड्स नहीं हो रहे
Ankita Lokhande Pregnancy: क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? 'बिग बॉस' के घर में शुरू हुए एक्ट्रेस के टेस्ट

नई दिल्ली: Ankita Lokhande Pregnancy: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही हैं. इस दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल रही हैं. हालांकि, अब शो के बीच ही अंकिता को ऐसा लगने लगा है कि वह मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके पीरियड्स मिस हो गए है, उन्होंने घर के अंदर गर्भावस्था परीक्षण किया और अब परिणाम का इंतजार कर रही हैं.

अंकिता और विक्की में हो रही हैं लड़ाइयां

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ने विक्की और अंकिता के कमरे बदल दिए हैं. पहले कपल 'दिल' वाले में रह रहे थे, लेकिन अब अंकिता तो उसी दिल वाले कमरे में हैं, लेकिन विक्की को दिमाग वाले कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है. इस कारण दोनों के रिश्तों में काफी उथल-पुथल भी मच गई है. हालांकि, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपल गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते नजर आएगा. इस दौरान एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो जाएगा. 

पति को बताया नहीं हो रहे पीरियड्स

आगे दिखाया जाएगा कि अंकिता कहेंगी, 'मैं थक गई हूं, मैं सच में मानसिक रूप से थक गई. मुझे लग रहा है मैं बीमार हूं, मुझे फीलिंग आ रही है अंदर से. मैं ठीक नहीं हूं. मुझे पीरियड्स नहीं आ रहा है, मुझे घर जाना है.' इसके बाद विक्की ने कहा कि उसने दावा किया कि उसे एक दिन पहले पीरियड्स हो गए, जिस पर अंकिता ने कहा कि वह ब्लड टेस्ट के लिए गई थी.

किए जा रहे हैं प्रेग्नेंसी टेस्ट

अंकिता ने कहा, 'मैं यह जांचने के लिए ब्लड टेस्ट करवाने गई कि कहीं मैं प्रेग्नेंट तो नहीं हूं. मैंने कल परीक्षण किया था और आज, उन्होंने मेरा यूरिन टेस्ट किया. मेरी भावनाएं ऊपर-नीचे हो रही हैं, मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजर रही हूं जिसे मैं समझा नहीं सकती. मैं भ्रमित हूं और मैं इसके लिए आपको दोष नहीं दे रही हूं..'

विक्की हो रहे ट्रोल

हालांकि, दूसरी ओर विक्की जैन उनकी इन बातों के बीच में गेम के बारे में चर्चा करनी शुरू कर देते हैं. ऐसे में दोनों के झगड़ों के भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं. कई यूजर्स ने विक्की को टॉक्सिक पति बताकर काफी ट्रोल भी किया है. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अंकिता पजेसिव पत्नी कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़