Alia Bhatt की बहन और ननद के बीच थी गहरी खिटपिट, एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं थी पसंद!

Alia Bhatt Sister fight: आलिया भट्ट की शादी भले ही कपूर खानदान में हो गई हो लेकिन कपूर और भट्ट परिवार के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी रही है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहन की आपस में कभी नहीं बनी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 09:43 AM IST
  • आलिया भट्ट भी नहीं भर पाईं ये दरार
  • बहनों के बीच है गहरी खाई
Alia Bhatt की बहन और ननद के बीच थी गहरी खिटपिट, एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं थी पसंद!

Alia Bhatt tussel: जहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं उकी फैमिली में दो ऐसे सदस्य हैं जिनकी आपस में नहीं बनती. रणबीर कपूर की बहन और आलिया भट्ट की बहन में 36 का आंकड़ा है. ये जंग इतनी पुरानी है कि आलिया भट्ट की शादी में भी वो एक-दूसरे के आस-पास भी नहीं दिखाई दीं. बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की कजिन सिस्टर करिश्मा कपूर और आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट की.

करिश्मा ने ऐसे ली क्लास

बात करें 90 के दशक की तो पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर के बीच काफी कंपीटिशन था. करिश्मा कपूर की लाइफ में एक दौर था जब उनके माता-पिताअलग रहने लगे थे तब पूजा भट्ट ही थीं जिन्होंने उनके बारे में उलटा सीधा कह दिया था. ऐसे में एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर जमकर भड़कीं थीं कहती हैं कि इमें मेरी क्या गलती थी पूजा भट्ट ने मेरी मां के बारे में काफी कुछ गलत कहा था और मैंने कड़ी आपत्ति जाहिर की थी.

करिश्मा ने की बोलती बंद

करिश्मा कपूर उस वक्त महज 16 साल की थीं ऐसे में कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि अगर मैं उनकी मां के बारे में ही ऐशा कुछ बोलूं तो वो इसे पसंद करेंगी. मैं ऐसा नहीं करूंगी क्योंकि मैंने ये सब नहीं सीखा है. पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. ऐसे में करिश्मा को आगे बढ़ते देख उन्होंने उनके माता-पिता पर ही टिप्पणी कर दी.

पूजा भट्ट को थी ये परेशानी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद से भट्ट और कपूर फैमिली के रिश्तों की दरारें भर तो गई हैं लेकिन आज भी पूजा भट्ट उसी तैश में नजर आती हैं. 90 के दशक की इस कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को ड्रग एडिक्ट, शराबी और ना जाने क्या-क्या कहा गया है. वैसे अब ये बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़