Video: ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बाथटब में नहाते हुए दिखा बोल्ड अवतार

ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवाना बना रही हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गए हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 09:01 PM IST
  • ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर छाई रहती हैं ईशा
Video: ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बाथटब में नहाते हुए दिखा बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह जरूर हासिल कर ली है. ईशा पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि इसके बावजूद भी वह खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह है ईशा का बोल्ड अवतार. एक्ट्रेस ने हाल ही में रिलीज हुई बेव सीरीज 'आश्रम 3' में हॉटनेस का तड़का लगया है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

इन दिनों ईशा अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवाना बना रही हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गए हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. इस बार ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए ईशा ने बाथरूम वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 

ईशा ने शेयर किया बेडरूम वीडियो

इसमें ईशा वनपीस पहने बाथटब में नहाती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह बेहद हसीन दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इंस्टग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले ईशा बाथटब में लेटी हुई हैं और कुछ सेकेंड तक ऐसे ही रहने के बाद वह धीरे-धीरे बाहर निकलती हैं. पोस्ट शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी मैं ऐसे ही डूब जाती हूं.'

वीडियो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

अब ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब ईशा का यह अवतार देख फैंस के भी दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं. 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

वेब सीरीज 'आश्रम 3' में दिखाई दीं ईशा

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थी. इसके अलावा वह काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' को लेकर चर्चा हैं. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जा सकता है. लंबे वक्त से फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला का निधन, बाथरूम में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़