Rashifal: वाह राशि हो तो ऐसी! 28 जून को होना है फायदा ही फायदा, जानें आज का राशिफल

Rashifal: वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याएं समाप्त होंगी और आपके सभी काम फिर से शुरू हो सकते हैं. बिजनेस कर रहे लोगों को मदद की जरूरत होगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jun 28, 2024, 06:51 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Rashifal: वाह राशि हो तो ऐसी! 28 जून को होना है फायदा ही फायदा, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहने वाला है. अगर आपने कर्ज लिया था तो उसे आप आज उतारने में काफी हद तक सफल रहेंगे. सफलता के नए मार्ग खुलेंगे. धन लाभ के मौके मिलेंगे.

मेष
आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. किसी कानूनी कार्य में जीत मिलेगी. नौकरी में आज बेहतर प्रदर्शन करेंगे. जीवनसाथी के मन में चल रही समस्याओं पर उनसे बातचीत कर सकते हैं.

वृषभ
दिन सामान्य रहने वाला है. अगर आपने कर्ज लिया था तो उसे आप आज उतारने में काफी हद तक सफल रहेंगे. सफलता के नए मार्ग खुलेंगे. धन लाभ के मौके मिलेंगे.

मिथुन
आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आपकी साख चारों ओर फैलेगी. आपका मन किसी मित्र से मिलकर प्रसन्न हो उठेगा. क्रोध की स्थिति पर आज आप नियंत्रण रखने की कोशिश करें.

कर्क
कार्यक्षेत्र में कुछ उलझनें आएंगी. आपको अपने आसपास के विरोधियों से बचने की जरूरत है. सेहत के प्रति सचेत रहें. आज महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ पा सकते हैं.

सिंह
आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होने से आप प्रसन्न रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ नए अवरोध पैदा होंगे. आज आपको आलस्य को छोड़ना होगा.

कन्या
आज आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. अगर आज बिना सोचे समझे अपने धन का निवेश किया तो परेशान हो सकते हैं. अभी किसी से उधार भ न लें.

तुला
आज का दिन मिले-जुले तौर पर फलदायक रहने वाला है. आज आप अपने संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग कर सकते हैं. सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी योजना का पूरा लाभ मिलेगा.

वृश्चिक  
आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याएं समाप्त होंगी और आपके सभी काम फिर से शुरू हो सकते हैं. बिजनेस कर रहे लोगों को मदद की जरूरत होगी.

धनु
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. एक से ज्यादा स्रोत से धन मिलेगा. इससे आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. नौकरी में कार्यरत लोग अपने अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें.

मकर
आज मन में चल रहीं समस्याएं समाप्त होंगी. आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. कार्य क्षेत्र में आज आपके सभी रुके हुए काम आसानी से बनते चले जाएंगे. अच्छा लाभ भी होगा.

कुंभ
आज का दिन बेहतर रहने वाला है. आज आपको लेनदेन के मामले में किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज मान सम्मान मिलेगा.

मीन
आज परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को लाभ मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में यदि कुछ अवरोध चल रहे थे, तो वह भी दूर होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़