18 साल की उम्र में एक और मॉडल ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से दुखद खबर सामने आई है. अब 18 साल की उभरती हुई मॉडल ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली है. इस खबर से अब बंगाली फिल्म इंडस्ट्री सहम गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 12:08 PM IST
  • बंगाली मॉडल सरस्वती ने आत्महत्या कर ली है
  • मॉडल अपनी नानी के साथ कोलकाता में रहती थीं
18 साल की उम्र में एक और मॉडल ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है. पिछले 15 दिनों में 3 एक्ट्रेसेस की मौत की खबर से पूरी फिल्मी इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है. इसी बीच अब एक और मॉडल ने अपनी जिंदगी खत्म कर दी है. दरअसल, 18 साल की उभरती हुई मॉडल सरस्वती दास (Saraswati Das) ने आत्महत्या कर ली है. अब इस खबर से हर कोई सदमे में है. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी चर्चा है.

सरस्वती के निधन से शोक में लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सरस्वती की बॉडी उनके घर पर फंखे से लटकी मिली. मॉडल कोलकाता के कस्बा इलाके में रहती थीं और रविवार को उनका शव उनके घर पर ही मिला. एक के बाद एक बंगाली इंडस्ट्री से आई इन खबरों ने अब लोगों को थोड़ा परेशान भी कर दिया है.

15 दिनों में 3 मॉडल्स ने की आत्महत्या

सरस्वती से पहले पिछले 15 दिनों हुई बिदिशा मजूमदार, पल्लवी डे और मंजूषा नियोगी की लाशें भी उनके घर पर ही फांसी के फंदे पर लटकी मिली थीं. पुलिस ने अपनी शुरुआत जांच में बताया कि तीनों धोखा मिला था और वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. 

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो गया था निधन

कहा जा रहा है कि सरस्वती को सबसे पहले उनकी नानी ने देखा था. उन्होंने ही मॉडल को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद वह तुरंत सरस्वती को लेकर CNMC हॉस्पिटल लेकर पहुंचीं, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

नानी के पास सो रही थीं सरस्वती

पुलिस की जांच के मुताबिक, सरस्वती अपनी नानी के पास सो रही थीं, लेकिन 29 मई को रात करीब 2 बजे जब नानी की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि सरस्वती उनके पास नहीं थीं. उन्होंने जब घर में मॉडल को ढूंढा तो वह अपने घर में पंखे से झूलती हुई मिलीं.

ये भी पढ़ें- क्यों हुई सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या, पिता ने खोला राज, एक और सिंगर को मिली धमकी

ट्रेंडिंग न्यूज़