चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे को जोर का झटका, 'शिंदे गुट' का हिस्सा बने पूर्व मंत्री बबनराव घोलप

महाराष्ट्र नासिक जिले से 5 बार विधायक रहे घोलप के शिंदे कैंप में शामिल होने से उत्तर महाराष्ट्र में पार्टी की संभावनाएं बढ़ सकती हैं. इसके अलावा पूर्व विधायक संजय पवार भी शिंदे के नेतृत्व वाली सेना में शामिल हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2024, 10:41 PM IST
  • उद्धव कैंप को लगा बड़ा झटका.
  • 5 बार के विधायक ने छोड़ा साथ.
चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे को जोर का झटका, 'शिंदे गुट' का हिस्सा बने पूर्व मंत्री बबनराव घोलप

मुंबई. लोकसभा चुनावों से ठीक पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को झटका लगा है. दरअसल महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना (UTB) के उपनेता बबनराव घोलप शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंत्री दादा भुसे और महाराष्ट्र विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरे की मौजूदगी में घोलप का पार्टी में स्वागत किया. महाराष्ट्र नासिक जिले से 5 बार विधायक रहे घोलप के शिंदे कैंप में शामिल होने से उत्तर महाराष्ट्र में पार्टी की संभावनाएं बढ़ सकती हैं. इसके अलावा पूर्व विधायक संजय पवार भी शिंदे के नेतृत्व वाली सेना में शामिल हुए.

पार्टी छोड़ने के बाद बबनराव ने कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उद्धव गुट के भीतर उनके साथ अत्याचार किया जा रहा था. मुझे पार्टी के पद से हटा दिया गया था और जब मैंने पूछा कि क्यों हटाया गया तो जवाब भी नहीं मिला. इसी वजह से मैंने शिवसेना ज्वाइन करने का विचार किया. एकनाथ शिंदे ने मुझे सकारात्मक जवाब दिया और मुझे जो भी पद दिया जाएगा उसके साथ न्याय करने की कोशिश करूंगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़