Kangana Vs BMC: तोड़फोड़ मामले में 22 सितम्बर तक टली बॉम्बे हाईकोर्ट की सुनवाई

कंगना की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई फिलहाल 22 सितम्बर तक टल गई है. कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है, इस पर बीएमसी ने कोर्ट में एफिडेविट दाखिल किया और कहा BMC की कार्रवाई बिलकुल सही..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 05:09 PM IST
    • कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ मामले में सुनवाई टली
    • बॉम्बे हाईकोर्ट में 22 सितम्बर तक टली सुनवाई
    • BMC ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाई
Kangana Vs BMC: तोड़फोड़ मामले में 22 सितम्बर तक टली बॉम्बे हाईकोर्ट की सुनवाई

मुंबई: उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार के इशारों पर BMC ने कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया. जिसके बाद इस करतूत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में कंगना ने अपील की. कंगना रनौत की अपील पर बुधवार को हाईकोर्ट ने BMC की तोड़फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. तो वहीं अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई टल गई है.

अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी

कंगना रनौत की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई टल गई है. 14 सितंबर तक नई बातें जोड़कर याचिका दायर करने को कहा गया है. कंगना के दफ्तर तोड़फोड़ मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी. कंगना की ओर से वकील रिज़वान सिद्दीकी पक्ष रख रहे हैं.

बता दें, बुधवार को BMC ने तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया, तो उद्धव सरकार की जबरदस्त आलोचना होने लगी. हाईकोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगाते हुए पूछा कि जब मालिक नहीं था तो आप अंदर कैसे घुसे? 

कोर्ट के आदेश के खिलाफ हुई तोड़फोड़

दरअसल, BMC ने ये कार्रवाई बॉम्बे हाईकोर्ट के उस आदेश के खिलाफ की, जिसमें कहा गया था, कि 30 सितंबर तक किसी बिल्डिंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी. सवाल ये है कि BMC ने आखिर किसके आदेश पर बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश का अपमान किया?

बदले की ऐसी क्या जल्दी थी कि नोटिस देने के 24 घंटे के अंदर कार्रवाई शुरु कर दी?

तोड़फोड़ के बाद पहली बार दफ्तर में कंगना

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई में अपने दफ्तर पहुंची. तोड़फोड़ के बाद कंगना पहली बार दफ्तर पहुंची हैं. कंगना रनौत के जिस दफ्तर में बुधवार को तोड़फोड़ की गई, उसका नाम मणिकर्णिका है. ये बिल्डिंग मुंबई के सबसे पॉश इलाके पाली हिल्स में है, जो मुंबई उपनगर जिले में है.

मुंबई उपनगर जिले के गार्जियन मिनिस्टर आदित्य ठाकरे हैं. यानी ये इलाका सीधे आदित्य ठाकरे के तहत आता है. कंगना रनौत ने तीन साल पहले इसे लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीदा था. बिल्डिंग में ग्राउंड और उस पर बने दो फ्लोर बने हैं. आज इस बिल्डिंग की कीमत 48 करोड़ रुपये के आसपास आंकी जा रही है.

14 सितंबर को यूरोप जाने वाली हैं कंगना

सूत्रों के हवाले से खबर है कि 14 सितंबर को कंगना मुंबई से यूरोप जाने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग के कंगना 14 सितंबर को यूरोप जाएंगी.

इसे भी पढ़ें: Mumbai Update: कंगना के दफ्तर पर बुलडोज़र, लेकिन करण जौहर के दोस्त पर दरियादिली

आपको बता दें, कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. उद्धव ठाकरे पर कंगना के दिए गए बयान को लेकर ये शिकायत दर्ज कराई गई है.

इसे भी पढ़ें: Kangana vs Uddhav: उद्धव ठाकरे को 'तू' बोलने पर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

इसे भी पढ़ें: दफ्तर के बाद अब घर तोड़ना चाहती है 'उद्धव सेना' और BMC! कंगना ने फिर दहाड़ा

ट्रेंडिंग न्यूज़