Stree 2 Teaser Leak: 'स्त्री 2' का टीजर हुआ लीक, फिर लगेगा कॉमेडी और हॉरर का तड़का

Stree 2 Teaser Leak: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का टीजर लीक हो गया है. देखा जा रहा है कि इस बार मेकर्स ने कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए इसमें हॉरर अपग्रेड कर दिया है. चलिए देखते हैं कैसा है टीजर.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2024, 12:16 PM IST
    • 'स्त्री 2' का टीजर लीक
    • दहशत हुआ और इम्प्रूव
Stree 2 Teaser Leak: 'स्त्री 2' का टीजर हुआ लीक, फिर लगेगा कॉमेडी और हॉरर का तड़का

Stree 2 Teaser Leak: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है. पहली फिल्म की हिट के पूरे 6 साल बाद मेकर्स 'स्त्री' का दूसरा भाग रिलीज करने जा रहे हैं. हालांकि, 'स्त्री 2' का टीजर 'मुंज्या' की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर्स में रिलीज किया गया है. ऐसे में वही लोग टीजर देख पाए जो 'मुंज्या' देखने पहुंचे थे. हालांकि, अब फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है.

यहां देखिए कैसा है टीजर

'स्त्री 2' के इस लीक टीजर में दिखाया दहशत पहले से भी ज्यादा बढ गई है. वहीं, श्रद्धा कपूर का भी एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस बार दिखाया जा रहा है कि वो और ताकतवर हो गई है.

अब दीवारों पर लिखा हुआ, 'ओ स्त्री कल आना' भी काम नहीं कर रहा है. उधर, राजकुमार राव अपने दोस्तों के साथ फिर तैयार हैं इस आफत से पीछा छुड़ाने के लिए. हालांकि, कहानी इस बार और मुश्किल होने वाली है.

मेकर्स ने बढ़ाया 

मेकर्स ने इस बार कहानी को एक अलग लेवल पर ले जाने की कोशिश की है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' में वीएफएक्स, म्यूजिक और कहानी को काफी इम्प्रूव किया गया है. फिल्म लोगों को डराने के अलावा खूब हंसाएगी भी. ऐसे में फिल्म के लिए काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं. 

15 अगस्त को रिलीज हो सकती है फिल्म

फिलहाल 'स्त्री 2' की रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' इसे टक्कर देती दिखेगी. ऐसे में दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन पर असर देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस आएगी अभीरा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़