Rhea Bail Case: रिया की जमानत पर कल आएगा कोर्ट का फैसला

सुशांत केस (Sushant Case) में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) को आज भी जमानत नहीं मिली. आज रात फिर जेल में ही काटनी होगी. कोर्ट ने कल तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 04:31 PM IST
    • रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित
    • कल सुनाया जाएगा रिया की जमानत अर्जी पर फैसला
    • रिया चक्रवर्ती 14 दिन की ज्युडिशियल कस्टडी में है
Rhea Bail Case: रिया की जमानत पर कल आएगा कोर्ट का फैसला

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमयी मौत मामले में आरोपी नंबर 1 रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) की तकलीफ बढ़ती ही जा रही हैं. रिया की जमानत को लेकर अब तक कोर्ट ने अपना रुख साफ नहीं किया है. गुरुवार को कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई की.

रिया की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित

रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) की जमानत (Bail) अर्जी पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब शुक्रवार यानी 11 सितंबर को रिया की जमानत अर्जी पर सेशंस कोर्ट कल फैसला सुनाएगा. आपको बता दें, 22 सितंबर तक रिया न्यायिक हिरासत में है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) और शौविक चक्रवर्ती (Showik Charaborty) के जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई सेशन कोर्ट में 12 बजे सुनवाई हुई. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका NCB विशेष अदालत के जरिए पहले ही खारिज कर दी गई है और रिया चक्रवर्ती 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) फिलहाल भायकला महिला कारावास में है. रिया चक्रवर्ती की जमानत की अर्जी पर सेशंस कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. रिया चक्रवर्ती की जमानत अपील वकील सतीश मान‍शिंदे तरफ से अदालत में पेश की गई.

कोर्ट ने रिया की इंटेरोगेशन  रिपोर्ट पढ़ी

आपको बता दें, कोर्ट ने रिया की इंटेरोगेशन  रिपोर्ट पढ़ी. इस दौरान पब्लिक प्रॉसिक्यूटर (Public prosecutor) ने कहा कि "कितना पैसा लगा ड्रग्स के लिए ज़रूरी नहीं, किस चीज़ के लिए किया ये ज़रूरी है."

इस सुनवाई के दौरान NCB अड़ा रहा है कि ज़मानत ना मिले, ज़मानत याचिका का जमकर विरोध किया, इस दौरान जांच अधिकारी समीर वानखेड़े मौजूद रहे. NCB के अधिकारी ने कहा कि मामले की हमें और जांच करनी है, ये मामला अभी खत्म नहीं हुआ है. एनसीबी ने कहा, हम लगातार जांच कर रहे है इतने दिन से घर नहीं गए.

जेल में रात भर रोती रही रिया! बेल पर नहीं आया फैसला

निश्चित तौर पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद लगातार उसकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में शुक्रवार को रिया की जमानत अर्जी पर कोर्ट का क्या फैसला होगा इसका हर किसी को इंतजार रहेगा.

Kangana vs Uddhav: उद्धव ठाकरे को 'तू' बोलने पर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

Mumbai Update: कंगना के दफ्तर पर बुलडोज़र, लेकिन करण जौहर के दोस्त पर दरियादिली

ट्रेंडिंग न्यूज़