'दंगाई' ताहिर हुसैन को एक और झटका, अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

दिल्ली दंगे के आरोपी और आम आदर्मी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें लगातार बढ़ ही रही हैं. ताहिर की जमानत याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2020, 02:06 PM IST
    • ताहिर हुसैन को कड़कड़डूमा कोर्ट से बड़ा झटका
    • दंगाई ताहिर की जमानत याचिका हुई खारिज
'दंगाई' ताहिर हुसैन को एक और झटका, अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में हुए दंगे का आरोपी और आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताहिर को एक के बाद एक तगड़ा झटका लग रहा है. अब अदालत की चौखट से ताहिर को निराशा हाथ लगी है.

अदालत ने 'दंगाई' ताहिर को दिया तगड़ा झटका

AAP से सस्पेंडेड पार्षद ताहिर हुसैन को कड़कड़डूमा कोर्ट से बड़ा झटका मिला है. आप के सस्पेंडेड पार्षद ताहिर हुसैन की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. यानी ताहिर को उसकी करतूत के लिए अंजाम भुगतना पड़ेगा.

आईबी अधिकारी अंकित हत्या मामले में आरोपी ताहिर हुसैन ने जमानत याचिका दायर की थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दायर कर दी है, लेकिन क्राइम ब्रांच ने अपने चार्जशीट में कहा था कि जांच आगे जारी है.

ताहिर हुसैन की दंगा कंपनी पर ED का शिकंजा

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध की आड़ में दिल्ली में हुए दंगों के आरोपी ताहिर हुसैन को चौतरफा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दंगाईयों के सरदार माने जाने वाले ताहिर को जमानत ना देकर अदालत ने बिल्कुल सही फैसला लिया है. आपको बता दें, ताहिर ED के शिकंजे में भी फंस चुका है.

पिछले महीने मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली दंगों के आरोपी ताहिर हुसैन के ठिकानों पर ED की लगातार रेड चली. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मार्च में ताहिर हुसैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था.

इसे भी पढ़ें: ताहिर हुसैन के दिल्ली-नोएडा स्थित ठिकानों पर छापेमारी, ED ने कसा शिकंजा

जानकारी के मुताबिक ताहिर हुसैन के दिल्ली स्थित घर और दफ्तर, पत्नी-बेटी से जुड़े नोएडा के कॉमर्शियल फर्म पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी. वहीं अंकित शर्मा की हत्या के मामले में ताहिर के खिलाफ कई सबूत इकट्ठे किए जा चुके हैं. ऐसे में उसे जमानत ना मिलना कोई हैरानी की बात नहीं है.

इसे भी पढ़ें: अंकित शर्मा की हत्या में ताहिर हुसैन का 'हाथ'? SIT को मिले अहम सुराग

इसे भी पढ़ें: ताहिर हुसैन के साथ इन 3 लोगों ने भड़काई थी दिल्ली में दंगे की आग?

ट्रेंडिंग न्यूज़