राशिफल: मकर को व्यापार में होगा मुनाफा, जानिए धनु, कुंभ व मीन का कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 13 January: कुंभ राशि के जातकों को आज किसी पेचीदा स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल हो सकते हैं. आज आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं. नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए धन की जरुरत पड़ेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 08:08 AM IST
  • धनु: मेहमान आज आपके घर आ सकते हैं.
  • कुंभ: आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं.
राशिफल: मकर को व्यापार में होगा मुनाफा, जानिए धनु, कुंभ व मीन का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 13 January कुंभ राशि के जातकों को आज किसी पेचीदा स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल हो सकते हैं. आज आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं. नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए धन की जरुरत पड़ेगी. आपकी समय पर मदद किसी की जान बचा सकती है.

धनु
कुछ ऐसी परिस्थितियां बनेगी जो आपको कुछ बेचैनी कर सकती हैं. आपको अपना संतुलन बनाए रखने की कोशिश करनी होगी. कोई बिन बुलाए मेहमान आज आपके घर आ सकता है. आज शराब, सिगरेट आदि का सेवन करना आपके लिए अच्छा नहीं होगा.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड

मकर
आपका मन अच्छी बातों के प्रति ग्रहणशील रहेगा. आपके परिवार के सदस्य राई का पहाड़ खड़ा कर सकते हैं. आप कार्यस्थल पर अच्छा महसूस करेंगे. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपके बॉस भी आपकी तरक्की से ख़ुश नजर आएंगे. व्यवसायी भी आज व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड

कुंभ
किसी पेचीदा स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल हो सकते हैं. आज आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं. नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए धन की जरुरत पड़ेगी. आपकी समय पर मदद किसी की जान बचा सकती है.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला

मीन
आपके लिए अध्यात्म की मदद लेने का सही समय है. आर्थिक रूप से आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर साबित होगा. आज आप पर्याप्त धन अर्जित करेंगे. आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे, जिसका फायदा पूरे दिन आपको मिलेगा. 
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़