Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातक रहें सतर्क, बटुआ चोरी होने की पूरी आशंका, बाकी राशियों का हाल भी जानें

Aaj Ka Rashifal 27 September: कर्क राशि के जातकों का अच्छा समय लौटने वाला है, यही कारण है कि वे आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. हालांकि, उनके परिवार का कोई सदस्य राई का पहाड़ बना सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 27, 2023, 07:46 AM IST
  • मीन राशि के लिए आज का दिन आनंद भरा
  • कुंभ के जातकों की आर्थिक तंगी दूर होगी
Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातक रहें सतर्क, बटुआ चोरी होने की पूरी आशंका, बाकी राशियों का हाल भी जानें

नई दिल्ली: Aaj Ka Rashifal: आज यानी 27 सितंबर (27 September) का दिन वृषभ और कर्क राशि के लिए शुभ साबित होगा. सिंह राशि के लोग बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद न करें. आइए, जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल.

मेष राशि 
पति-पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे रहेंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. आपके पिता बीमार पड़ सकते हैं. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. क्रोध अधिक आ रहा है तो, नियंत्रण रखें.

वृषभ राशि 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई बरसों पुराना रोग खात्मे की ओर बढ़ सकता है. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. आपके लाइफ पार्टनर की हेल्थ तनाव और चिंता का कारण बन सकती है. 

मिथुन राशि 
यदि आप अधिक गुस्सा करेंगे तो सेहत खराब होगी. यात्रा पर जा जाते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की आशंका है. खासकर पर्स का ख्याल रखें. यदि आप अपने लवर से नाराज हैं तो आज सारी नाराजगी दूर हो सकती है.

कर्क राशि 
इस राशि के जातकों का अच्छा समय लौटने वाला है. यही कारण है कि ये जातक अतिरिक्त ऊर्जावान महसूस करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के चलते आपका पैसा व्यर्थ ही खर्च होगा. पैसे बचाना चाहते हैं तो अपने जीवनसाथी या माता-पिता से इस बारे में बात करें. आपके परिवार का कोई सदस्य छोटी-सी बात को राई का पहाड़ बना सकता है.

सिंह राशि 
योग और ध्यान आपके लिए आध्यात्मिक व शारीरिक रूप से  फायदेमंद साबित होंगे. जो अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की सख्त जरूरत पड़ सकती है. उन्हें आज जीवन में पैसे का महत्व पता चल सकता है. 

कन्या राशि 
व्यक्तिगत समस्याएं आपकी मेंटल पीस भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचना चाहते हैं, तो कुछ अच्छा और रोचक पढ़ें. शादीशुदा जातकों को आज ससुराल पक्ष की ओर से धन प्राप्ति हो सकती है. पैसे के प्रबंधन से दोस्तों और रिश्तेदारों को दूर रखें. अन्यथा आप अपने तय बजट से बहुत आगे निकल जाएंगे.

तुला राशि
आपकी बीमारी जल्द ही दूर होगी, शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. अच्छे लोगों से आपकी भेंट होगी. यदि आप अपनी कमाई बढ़ाना चाहते हैं तो इस दिशा में गंभीरता से सोचिए, आप यह कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि 
खाने का चयन सोच-समझकर करें, सेहत बिगड़ सकती है. संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे, लाभ मिलेगा. मित्रों और परिजनों की मदद से नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे. प्रेम की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा है. आपको अपने अच्छे काम के लिए पहचान मिल सकती है.

धनु राशि 
आज आपको चपलता देखने को मिल सकती है. अपनी जेब पर कंट्रोल रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को सुधारे. किसी से पहली नजर में प्यार हो सकता है.

मकर राशि 
 बचकाना स्वभाव सामने आएगा और आप शरारत करने मूड में रहेंगे. कोई भी आर्थिक योजना अपनाने से पहले पूरा विचार कर लें. दोस्तों के साथ शाम काफी मजेदार और हंसी से भरपूर होगी. प्रेम की राह मीठी लेकिन छोटी रहेगी, इसलिए पहले से तैयार रहें.

कुम्भ राशि 
भूख से अधिक न खाएं, वरना वजन बढ़ने की आशंका है. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. धैर्य की कमी रहेगी, इसलिए संयम बरतें. कड़वाहट आसपास के लोगों को दुखी कर सकती है. छात्र वर्ग छोटे कोर्सेज कर के अपनी तकनीकी क्षमताओं को निखारें.

मीन राशि
आज का दिन आनंद से भरा होगा. आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा पैसा दे सकता है. बच्चे अधिक समय घर से बाहर ही बिताएंगे, यह आपकी चिंता का कारण होगा. आपके करीबी का बदला व्यवहार आपको परेशान कर सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Vastu Shastra: सावधान! रात में बिलकुल भी न छोड़ें जूठे बर्तन, जानें वास्तु से लेकर साइंस के तर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़