WATCH: पायलट की अजीब हकरत! हाथ में ली कुल्हाड़ी और करने लगा पार्किंग गेट पर ताबड़तोड़ वार
Advertisement
trendingNow11834354

WATCH: पायलट की अजीब हकरत! हाथ में ली कुल्हाड़ी और करने लगा पार्किंग गेट पर ताबड़तोड़ वार

US News: एडम्स काउंटी के अधिकारियों ने जोन्स पर आपराधिक शरारत का आरोप लगाया लेकिन बाद में उसी दिन रिहा कर दिया गया. उसे 25 सितंबर को एडम्स काउंटी कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया.

(फोटो साभार: @thenewarea51)

Denver Airport USA: यूनाइटेड एयरलाइंस के एक पायलट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उसे एक पार्किंग स्थल पर एक बैरियर गेट को कुल्हाड़ी से तोड़ते हुए देखा जा सकता है. सीबीएस न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, पायलट ने अधिकारियों को बताया कि उसने ड्राइवरों की मदद के लिए कुल्हाड़ी निकाली.

वीडियो में रिकॉर्ड यह घटना 2 अगस्त की बताई जा रही है. वीडियो में डेनवर एयरपोर्ट पर 63 वर्षीय केनेथ हेंडरसन जोन्स एक कुल्हाड़ी हाथों में लिए कर्मचारी पार्किंग स्थल के एंट्री गेट की ओर जाते हुए दिखाई देता है.

पार्किंग आर्म पर 20 से अधिक बार कुल्हाड़ी से हमला
इसके बाद जोन्स गेट के पार्किंग आर्म पर 20 से अधिक बार कुल्हाड़ी से हमला करता है और अंत में पार्किग आर्म टूट जाती है.

 

बैरियर को नष्ट करने के बाद, वह घटनास्थल से भागने कोशिश करता है लेकिन एयरपोर्ट के एक कर्मचारी उसे रोकता है और उसकी कुल्हाड़ी लेने की कोशिश करता है इसके बाद एक अन्य कर्मचारी भी वहां पहुंच जाता है और दोनों मिलकर पायलट को काबू में कर लते हैं.  हालांकि पायलट इसके बाद खेत में भाग गया, जहां उसे डेनवर पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

पायलट ने बाद में एक बताया कि पार्किंग स्थल के तीन एंट्री गेट में से प्रत्येक के पीछे लगभग छह वाहन थे, इसलिए उसने ड्राइवरों को निकलने में मदद करने के लिए अपनी कार से कुल्हाड़ी निकाली.

एडम्स काउंटी के अधिकारियों ने जोन्स पर आपराधिक शरारत का आरोप लगाया लेकिन बाद में उसी दिन रिहा कर दिया गया. उसे 25 सितंबर को एडम्स काउंटी कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया.

जोन्स को वर्क शेड्यूल से हटाया गया
पायलट को यूनाइटेड के वर्क शेड्यूल से भी हटा दिया गया है क्योंकि कंपनी ने आंतरिक जांच जारी रखी है. सीबीएस न्यूज़ के अनुसार, कथित तौर पर पायलट द्वारा की हरकत से $700 (58,174.55 INR) होने का अनुमान है.

एफएए रिकॉर्ड के अनुसार, जोन्स बोइंग 767 और 757 सहित कई बड़े यात्री विमानों को उड़ाने के लिए योग्य हैं.

Trending news