Viral Video: मर्सिडीज में बैठे शख्स ने जमीन पर फेंके पैसे तो रो पड़ी महिला कर्मचारी, वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा
Advertisement

Viral Video: मर्सिडीज में बैठे शख्स ने जमीन पर फेंके पैसे तो रो पड़ी महिला कर्मचारी, वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा

Social Media: करीब 52 सेकेंड की यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो देखने वाले इंटरनेट यूजर्स ने कार मालिक अपमानजनक व्यवहार की तीखी आलोचना की है.

फोटो साभार @neuzboy

Social Media News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख जहां यूजर्स को बहुत दुख हो रहा है बल्कि गुस्सा भी आ रहा है. करीब 52 सेंकेड का यह वीडियो किस देश का है यह तो दावे से नहीं बताया जा सकता है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोट्स में इस चीन का बताया जा रहा है. यह वीडियो एक पेट्रोल पंप का है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप की एक महिला कर्मचारी एक मर्सिडीज में तेल भर रही होती है. तेल भरने के बाद जब वह कार की विंडो की तरफ पैसे लेने के लिए जाती है लेकिन गाड़ी में बैठा शख्स पैसे जमीन पर फेंक कर वहां से चला जाता है.

गाड़ी में बैठे शख्स की इस हरकत से हैरान कर्मचारी जमीन पर गिरे पैसों को उठाने लगती है और आखिर में रो पड़ती है. वीडियो के अंत में वह अपने आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं.

सोशल मीडिया पर लोग जाहिर कर रहे गुस्सा
क्लिप देखने वाले इंटरनेट यूजर्स ने कार मालिक अपमानजनक व्यवहार की तीखी आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा, ‘यह स्पष्ट रूप से मेहनत का पैसा नहीं है.. जो पैसे का सम्मान करता है वह लोगों का भी सम्मान करता है. किसी का सम्मान करने के लिए धन की आवश्यकता नहीं होती है, इसके लिए अच्छी परवरिश की आवश्यकता होती है.’

 

 

एक यूजर ने  सवाल किया कि भगवान ऐसे लोगों को इतना धन और वैभव क्यों क्यों देता है.

एक अन्य यूजर ने लिखा ईश्वर सब कुछ देख रहा है. आखिर मानवों की मानवीयता कहां खोती जा रही है.

एनडीवी ने अनुसार स्थानीय मीडिया ने बताया है कि मोटर ड्राइवर का कहना है कि उसका इरादा नोटों को जमीन पर फेंकने का नहीं था, लेकिन घटना के समय वह जल्दी में था. हालांकि, लोग इस सफाई से सहमत नहीं दिखे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news