Russia Ukraine War: जंग के बीच जेलेंस्की ने वाइफ के साथ मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, लोगों ने ली चुटकी
Advertisement

Russia Ukraine War: जंग के बीच जेलेंस्की ने वाइफ के साथ मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, लोगों ने ली चुटकी

Volodymyr Zelensky and Olena Zelenska Photoshoot: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है. पिछले करीब 6 महीने से चल रहे इस युद्ध में दोनों ही देशों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. इसके बावजूद कोई भी देश झुकने को तैयार नहीं है. इसी बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अपनी वाइफ के साथ एक मैगजीन के लिए पोज दिया है, जिससे वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

साभार- इंस्टाग्राम

President Zelensky and Olena Zelenska Photoshoot for Magazine: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की का काफी तारीफ हुई थी. मुश्किल हालातों में भी उन्होंने देश का साथ नहीं छोड़ा था. पश्चिमी मीडिया ने उन्हें एक हीरो को तरह पेश किया था. हालांकि, अब राष्ट्रपति जेलेंस्की की एक गलती से उनकी किरकिरी हो रही है. उन्होंने और उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने वोग मैगजीन के लिए पोज दिया है. हालांकि, उनकी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है.

  1. यूक्रेनी राष्ट्रपति ने वाइफ के साथ कराया फोटोशूट
  2. अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के लिए दिए पोज
  3. लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

मैगजीन ने जेलेंस्का को बताया बहादुर

इस फोटो में दोनों ने अपनी शादी की कहानी, युद्ध के दौरान के जीवन और यूक्रेन के भविष्य को मैगजीन के जरिए शेयर किया था. अंतरराष्ट्रीय मैगजीन वोग में छपे इस फोटो में यूक्रेन की प्रथम महिला ओलेना जेलेंस्का को बहादुर बताया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

इंस्टाग्राम में फोटो शेयर

यूक्रेन की फर्स्ट लेडी का हवाला देते हुए वोग ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वह युद्ध से भागना नहीं चाहती थीं. इस युद्ध में अपने कई साथी यूक्रेनियनों की तरह वह इस अवसर पर धैर्य के साथ आगे बढ़ी हैं. जेलेंस्का ने वोग मैगजीन से कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं.

यूजर्स ने किया ट्रोल

हालांकि, इस फोटोशूट के बाद नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. कुछ यूजर्स ने दोनों की तारीफ की है. वहीं, कुछ को यह फोटो पसंद नहीं आई है, क्योंकि यूक्रेन युद्ध से जूझ रहा है. एक नेटिजन ने उन्हें बहादुर और सुंदर जोड़ी कहा और एक ने अद्भुत फोटो लिखा है. हालांकि, एक अन्य ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और वे लोग फोटोशूट कर रहे हैं.

रूस का बिजली प्लांट में कब्जे का दावा

वहीं, दूसरी तरफ यूक्रेन के बखमुट के डोनेट्स्क क्षेत्र के शहर में होटल पर रूसी हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. रूसी बलों ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े बिजली संयंत्र पर कब्जा करने का दावा किया है. हालांकि, कीव ने इसकी पुष्टि नहीं की है. बता दें कि रूस ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर हमला किया था. 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news