US: पहली डेट में इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, पड़ गए लेने के देने; लापता होने के बाद मिली पहली खबर
Advertisement
trendingNow11307610

US: पहली डेट में इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, पड़ गए लेने के देने; लापता होने के बाद मिली पहली खबर

Actress Laura McCulloch missing: इस मशहर एक्ट्रेस के बारे में सिर्फ इतनी जानकारी थी कि वो ऑनलाइन फिक्स हुई डेट पर अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया में हैं. इसके बाद जब वो लापता हुईं तो हड़कंप मच गया. अब पहली बार उनको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

Photo: songbirdstudionyc/Instagram & Santa Monica Police

Australian actress missing case: पिछले हफ्ते से लापता एक मशहूर फिल्म एक्ट्रेस (Actress) के जब सही सलामत होने की खबर सामने आई तो परिजनों समेत उनके लाखों चाहने वाले फैंस ने भी राहत की सांस ली. अभिनेत्री का नाम लॉरा (Laura McCulloch’s) है जो एक ऑनलाइन डेट फिक्स होने के बाद एक सेवेन स्टार रेस्टोरेंट पहुंची थीं. 37 साल की इस खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री लॉरा की गुमशुदगी की रिपोर्ट अमेरिकी शहर लॉस एंजेलिस में दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद उनके दोस्तों ने अभिनेत्री के परिजनों को खबर दी थी.

जेल में मिली लोकेशन

एक अप्रत्याशित घटनाक्रम के तहत इस ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री के जेल में होने का खुलासा हुआ. लॉरा के दोस्तों ने 12 अगस्त को उसके लापता होने की खबर दी थी. एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों को बताया था कि उसे सैंटा मोनिका स्थित रेस्तरां में उस शख्स के साथ डेट पर जाना है जिससे वो ऑनलाइन मिली थीं. लेकिन जब वो कई घंटो बाद भी नहीं लौटी तो उसके दोस्तों ने उसे खोजने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया. जिसमें उनकी फोटो के साथ जरूरी जानकारी देते हुए लॉरा के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने की अपील की गई थी.

प्राइवेट डिटेक्टिव की एंट्री

लॉरा के दोस्तों और परिजनों ने बताया कि लॉस एंजेलिस पुलिस का रवैया बेहद असंवेदनशील रहा. उन्होंने न तो सही से केस की जांच की और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी जुटाई. इसके बाद पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाते हुए इस काम के लिए प्राइवेट डिटेक्टिव की मदद लेने का फैसला हुआ. डिटेक्टिव की फीस के लिए फंड रेजिंग अभियान शुरू हुआ. इस घटनाक्रम के बाद अभिनेत्री के चचेरे भाई ने सोशल मीडिया पर बताया कि लॉरा की लोकेशन मिल गई है.

हालांकि लॉरा के भाई ने ये भी कहा कि वो इस बात की पुष्टि करने में असमर्थ हैं कि वह किस स्थिति में हैं. उन्होंने लिखा, 'आप सभी का शुक्रिया. अगर किसी तरह की मदद की जरूरत पड़ेगी तो  बताएंगे. फिलहाल ज्यादा डिटेल नहीं है पर उम्मीद है कि वो जल्द ही हमारे बीच होंगी.'

कैसे पहुंची जेल?

अपनी लाइफ की पहली ही डेट के दौरान ये एक्ट्रेस अपने आपे से बाहर हो गईं. जिसके बाद शांति भंग करने और बदसलूकी जैसी कई धाराओं में मामला दर्ज करने के पास उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. उन पर हंगामा करने. ड्रिंक फेंकने और एक ऑफिसर को काटने का आरोप भी लगा था. इसके बाद जमानत के लिए कोर्ट ने 25 हजार अमेरिकी डॉलर का बॉन्ड भरने को कहा. बताते चलें कि लॉरा साल 2009 में आई मशहूर फिल्म 'द नटक्रैकर' और 2010 में 'द ब्लैक शीप' जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं.ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news