Singapore: एक भारतीय नागरिक को हुई 10 महीने की जेल, शराब पीकर कर दिया था ये काम, कई लोग हुए थे घायल
Advertisement
trendingNow11642746

Singapore: एक भारतीय नागरिक को हुई 10 महीने की जेल, शराब पीकर कर दिया था ये काम, कई लोग हुए थे घायल

Singapore News: इन्फिनिट लॉजिस्टिक्स एंड ट्रेडिंग के लिए काम कर रहे सोवरीराजुलु करुणाकरन ने शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए गंभीर चोट पहुंचाने के लिए खुद को दोषी माना. करुणाकरन को रिहा होने के बाद 14 साल तक गाड़ी चलाने से भी अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा.

Singapore: एक भारतीय नागरिक को हुई 10 महीने की जेल,  शराब पीकर कर दिया था ये काम, कई लोग हुए थे घायल

Singapore Crime News: सिंगापुर में 45 वर्षीय एक भारतीय नागरिक को 10 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. वह शराब के नशे में गाड़ी चलाते समय झपकी आने से दुर्घटना का शिकार हो गया था, जिससे कई लोग घायल हो गए थे. द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इन्फिनिट लॉजिस्टिक्स एंड ट्रेडिंग के लिए काम कर रहे सोवरीराजुलु करुणाकरन ने शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए गंभीर चोट पहुंचाने के लिए खुद को दोषी माना.

रिपोर्ट के मुताबिक, करुणाकरन को रिहा होने के बाद 14 साल तक गाड़ी चलाने से भी अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा.

सीमेंट मिक्सर चलाते वक्त सो गया था
उप लोक अभियोजक निकोल एनजी ने कहा कि करुणाकरन ने शराब पी रखी थी और वह यिशुन एवेन्यू 8 के साथ सीमेंट मिक्सर चलाते समय सो गया. जब वह उठा, तो करुणाकरन ने महसूस किया कि आगे की ट्रैफिक लाइट लाल थी और ब्रेक जाम हो गया था, लेकिन वह समय पर रुकने में असमर्थ था. नतीजतन, सीमेंट मिक्सर एक लॉरी के पिछले हिस्से में टकरा गया और चार वाहनों को टक्कर मार दी.

ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट में फेल हुए सोवरीराजुलु को शराब के नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसके ब्लड में इथेनॉल की मात्रा कानूनी सीमा से लगभग तीन गुना अधिक पाई गई.

लॉरी के दो यात्री हुए हादसे में घायल
लॉरी के दो यात्रियों, दोनों भारतीय नागरिकों को खू टेक पुआट अस्पताल ले जाया गया, जहां 38 वर्षीय पुरुषों में से एक को पेल्विक फ्रैक्च र और मध्य और निचले हिस्से में दर्द था और तीन दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहा.

समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरे व्यक्ति के माथे में चोट और गर्दन में खिंचाव था और उसी दिन अस्पताल में भर्ती होने के 10 दिनों के अवकाश के साथ उसे छुट्टी दे दी गई.

44 वर्षीय महिला भी हुई घायल
एक 44 वर्षीय सिंगापुर की महिला, जो लॉरी से टकराई वैन की ड्राइवर थी, उसके सिर में मामूली चोट आई थी और उसे भी खू टेक पुआट अस्पताल ले जाया गया था. एक तीसरे वाहन का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसकी मरम्मत में 17,762 डॉलर का खर्च आया था.

(इनपुट -एजेंसी)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news