Thailand Shooting: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग में 35 लोगों की मौत, मरने वालों में बच्चे भी शामिल
topStorieshindi

Thailand Shooting: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग में 35 लोगों की मौत, मरने वालों में बच्चे भी शामिल

Thailand Mass shooting: चाइल्ड डे केयर पर हुए इस हमले से लोग सहम गए है. न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक 35 की मौत हुई है जिसमें ज्यादातर मासूम बच्चे हैं. इसके बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

Thailand Shooting: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग में 35 लोगों की मौत, मरने वालों में बच्चे भी शामिल

Shootout at Thailand: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग में 35 लोगों की मौत हो गई. एक चाइल्ड डे केयर पर हुए हमले से लोग सहम उठे. इस बीच हमले में कई बच्चों की मौत की खबर सामने आने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पूरे थाईलैंड में मातम पसरा है. ताजा जानकारी के मुताबिक आरोपी हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली है. इस दौरान आरोपी की भी मौत हो गई. मरने वालों में 24 बच्चे और उनके दो टीचर भी शामिल हैं.

हमलावर पूर्व पुलिस अधिकारी

इस जघन्य हमले के आरोपी की पहचान हो गई है. इतने मासूमों की हत्या का आरोपी एक 34 साल का पूर्व पुलिसकर्मी था जिसका नाम पन्या खमरब (Panya Khamrab) बताया जा रहा है. फिलहाल जिसने भी इस वारदात के बारे में सुना वह हैरान रह गया कि आखिर कोई भी शख्स मासूम बच्चों को  कैसे अपना निशाना बना सकता है.

हमलावर ने खुद की पत्नी और बेटे को भी मारी गोली

इस खौफनाक वारदात को लेकर एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि आरोपी ने खुद की जान देने से पहले अपनी पत्नी और बेटे को भी गोली मार दी थी. इस मामले की जांच अब कई एंगल से हो रही है.

मामले की जांच जारी

स्थानीय प्रशासन ने इस दिलदहला देने वाली वारदात में 34 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है. स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता एरहोन क्रेटोंग (Archon Kraitong) ने न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि इस मामले की पड़ताल जारी है. ये हमला क्यों और किसलिए हुआ ऐसे कई सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है. इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी जवाबी कार्रवाई करते हुए शहीद हो गया.

थाईलैंड के उत्तर-पूर्वी प्रांत में हुए इस हमले की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी सांत्वना जता रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news