कोकीन की लत पूरा करने के लिए पोर्न स्टार बनी चोर, ढाई लाख की हीरे की अंगूठी पर किया हाथ साफ
Advertisement

कोकीन की लत पूरा करने के लिए पोर्न स्टार बनी चोर, ढाई लाख की हीरे की अंगूठी पर किया हाथ साफ

UK News: पॉर्न स्टार ने कई दुकानों में चोरी की. चोरी करने के लिए उसने अलग-अलग तरीके अपनाए. जज के सामने उसने चोरी के 6 मामले स्वीकार कर लिए. 

प्रतीकात्मक फोटो

World News in Hindi: एक गर्भवती पोर्न स्टार ने अपनी कोकीन की लत को पूरा करने के लिए चोरी करने की ठान ली और कई दुकानों में जाकर सामान चुराया जिसमें एक आभूषण की दुकान से चुराई गई £2,500 की हीरे की अंगूठी भी शामिल है. इतना ही नहीं आरोपी पॉर्न स्टार ने उसे 30 पाउंड की नकली अंगूठी से भी बदल दिया.

34 वर्षीय रोमा लॉसन ने अप्रैल चोरी का काम शुरू किया और करीब पांच हफ्तों तक कई दुकानों को निशाना बनाया. कैंटरबरी क्राउन कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई की,.

लॉसन (जो रोमाना राइडर के नाम से काम करती है), ने मजिस्ट्रेट के सामने दुकान से चोरी करन के छह मामले स्वीकार किए और जबकि एक अतिरिक्त मामले पर विचार करने के लिए कहा.

निलंबित साज के दौरान की दुकानों में चोरी
लॉसन ने एक पुलिसकर्मी को काटने के आरोप में आठ महीने की निलंबित जेल की सजा के दौरान दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. लॉसन को  कैंटरबरी क्राउन कोर्ट में उसकी निलंबित सजा पर चार महीने की अतिरिक्त सजा सुनाई गई. रिकॉर्डर, एडमंड फाउलर ने लॉसन को अपना कृत्य साफ़ करने का दूसरा मौका देने का फैसला किया.

लॉसन ने पालतू जानवरों का खाना, फेशियल क्लीन्ज़र, मोती से लेकर मंहगी अंगूठी तक चुराई. उसने हर्न बे में £2,500 (264691.83 INR) की अंगूठी 30 पाउंड की नकली अंगूठी से बदल दी. चोरी करने के लिए वह अलग-अलग तरीके अपनाती थी.

उसके वकील इयान बॉन्ड ने कहा, ‘वह अपने पार्टनर के साथ रह रही थी, वह गर्भवती हो गई और उसके तुरंत बाद उसके साथी को हिरासत में भेज दिया गया और फिर उसकी मां की तबीयत खराब हो गई.’

लॉसन ने पुलिस अधिकारी को काटा था
लॉसन को इससे पहले मार्गेट में कोकीन के नशे में एक पुलिस अधिकारी को काटने का दोषी ठहराया गया था.

सजा सुनाते हुए, रिकॉर्डर फाउलर ने कहा, ‘अब आपको अगले दो वर्षों के लिए 12 महीने की सजा का प्रावधान है. एक कदम भी गलत रखो और यह निश्चित है कि जैसे रात के बाद दिन आता है, तुम जेल जाओगे.’

Trending news