Advertisement
photoDetails1hindi

UK: न घर देखा, न कार! JCB ड्राइवर ने की ऐसी खुदाई, मिनटों में हो गया करोड़ों का नुकसान!

JCB Driver viral video: यूके (UK) के वेल्स में एक जेसीबी ड्राइवर (JCB) ने नशे में ऐसा कांड कर दिया कि चंद मिनटों में लोगों को तगड़ा नुकसान पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है. नुकसान का अधिकारिक आंकड़ा भले ही जारी न हुआ हो लेकिन इस घटनाक्रम का एक वीडियो जरूर वायरल हो रहा है. किसी फिल्मी सीन जैसी ये कहानी रील न होकर रियल है. जिसे घटना स्थल के नजदीक एक वैन में बैठे बिल्डर ने अपने कैमरे में शूट कर लिया. आरोपी जेसीबी ड्राइवर फिलहाल जेल की हवा खा रहा है, जिसे मैकडॉनल्ड्स परिसर में शराब पीकर गाड़ी चलाने और आपराधिक मानसिकता के साथ पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

 

1/7

यूके (UK) के वेल्स इलाके में जेसीबी (JCB) से खुदाई करने वाले एक ड्राइवर को स्थानीय लोगों की शिकायत और नशे में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

2/7

इस घटना का एक वीडियो (Video) भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी ड्राइवर को रोकने के लिए एक शख्स जेसीबी (JCB) मशीन की विंडो पर हाथ मारकर उसे रोकने के लिए कह रहा है. लेकिन नशे में धुत ड्राइवर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा उसके मन में जहां आया उसने वहीं पर जेसीबी के मोटे और नुकीले दातों को गड़ा कर उस चीज को बर्बाद कर दिया.

3/7

शुरुआत में इस घटनाक्रम में करीब 50 लाख का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. ड्राइवर इसके बाद करीब दो मील की दूरी पर स्थित नजदीकि मैकडॉनल्ड्स के स्टोर पर भी इसी गाड़ी से गया जहां उसने बर्गर खाने के लिए ऑर्डर दिया था. 

4/7

जिस सोसायटी को इस जेसीबी ड्राइवर ने अपना निशाना बनाया, वहां के लोगों ने कहा कि उनका ये अनुभव बेहद कड़वा था, वो डर रहे थे कि कहीं जेसीबी उस शख्स को ही न कुचल दे जो उसे रोकने की कोशिश कर रहा था.

 

5/7

यूके की न्यूज़ वेबसाइट 'डेली मेल' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक जिस मकान को सबसे पहले नुकसान पहुंचाया गया, उसमें रहने वाले जोड़े का हाल ही में तलाक हुआ था. जिसके बाद पीड़ित महिला का पति अपने रिश्तेदार के घर पर रहने चला गया था.

6/7

नशे में अंजाम दी गई इस घटना क्रम के एक अन्य वीडियो में ये भी देखा गया कि जेसीबी का ड्राइवर अपना फोन पकड़े हुए है. कभी वो बात करता है तो कभी फोन को साइड में रखने के बाद जहां भी उसका मन कर रहा है वहीं पर वो मशीन से खुदाई करने लगता है.

7/7

जेसीबी की तेज आवाज सुनकर एक आदमी और औरत अपने घर से बाहर निकलते हैं और ये सब देखकर सन्न रह जाते हैं क्योंकि वो दोनों अपने हाथों को लहराते हुए ड्राइवर से रुकने की गुजारिश करते हैं. लेकिन जेसीबी ड्राइवर के कानों में जू तक नहीं रेंगती है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम आरोपी पर काबू पाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़