Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2223288
photoDetails0hindi

Rakul Preet Singh: ओम्ब्रे प्रिंटेड कुर्ता में रकुल का शानदार लुक शादी फंक्शन के लिए है बेस्ट, देखें तस्वीरें

रकुल प्रीत सिंह का ओम्ब्रे प्रिंटेड कुर्ता शादी के फैशन के लिए बेहतरीन प्रेरणा है. एक्ट्रेस के सदाबहार पहनावे के साथ अपने ट्रेडिशनल लुक की शैली को ऊंचा उठाने के लिए तैयार हो जाइए  

Rakul Preet Singh Traditional Look

1/6
Rakul Preet Singh Traditional Look

रकुल प्रीत सिंह किसी भी पोशाक को ग्लैमरस में बदल सकती है. चाहे वह एक आकर्षक जंपसूट हो या मिनी ड्रेस, वह किसी भी लुक को परफेक्शन के साथ पेश कर सकती हैं. अभी कुछ दिन पहले, दिवा ने हरे रंग की शर्ट ड्रेस में सबका ध्यान खींचा था और इस बार, रकुल ने एक अलौकिक काले सूट में एक शानदार लुक के साथ अपने फैशन प्रेमी को साबित किया है. चूंकि शादी का सीजन चल रहा है, रकुल का एथनिक लुक आपके अगले पारंपरिक आउटिंग के लिए सब से बेस्ट है. 

Rakul Preet Singh Photos

2/6
Rakul Preet Singh Photos

गुरुवार 25 अप्रैल को, रकुल ने इंस्टाग्राम पर 'आंखों की गुस्ताखी' कैप्शन के साथ शानदार तस्वीरों की एक श्रृंखला अपलोड की. पोस्ट में, वह एक पारंपरिक काले मुद्रित सूट में सुंदर ढंग से पोज देती हुई देखी जा सकती है, जो एक अलौकिक, उत्तम दर्जे की सुंदरता की तरह लग रही है.

 

Rakul Preet Singh Outfit

3/6
Rakul Preet Singh Outfit

उनके कुर्ता आउटफिट में सोने की कढ़ाई वाली नेकलाइन, स्ट्रेट फिट, नीला और बेज ओम्ब्रे प्रिंट और पूरी आस्तीन है. उन्होंने इसे सुनहरे चूड़ीदार पैंट और आकर्षक प्रिंट और जटिल सुनहरे बॉर्डर वाले मैचिंग दुपट्टे के साथ जोड़ा. 

 

Rakul Preet Singh Outfit Cost

4/6
Rakul Preet Singh Outfit Cost

अगर आपको रकुल का पहनावा पसंद आया और आप सोच रहे हैं कि इसकी कीमत कितनी है तो चिंता न करें, हम आपके लिए तैयार हैं. रकुल का शानदार आउटफिट ब्रांड 'जे जे वलाया' के शेल्फ से है और इसे अपने वॉर्डरोब में शामिल करने पर आपको ₹ 2 लाख की भारी रकम चुकानी पड़ेगी.  

 

Rakul Preet Singh Jewellery

5/6
Rakul Preet Singh Jewellery

सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अंशिका वर्मा की सहायता से, रकुल ने अपने लुक को हरे रंग के हीरे से जड़ित सुनहरे स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. हेयर स्टाइलिस्ट आलिया शैक की मदद से, उन्होंने अपने बड़े बालों को मध्य-भाग वाले निचले बन में स्टाइल किया. 

 

Rakul Preet Singh Makeup

6/6
Rakul Preet Singh Makeup

मेकअप आर्टिस्ट सलीम सईद की मदद से, रकुल न्यूड आईशैडो, स्मज्ड काजल, मस्कारा वाली पलकें, समोच्च चीकबोन्स, ब्लश्ड गाल, चमकदार हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक के शेड में तैयार हुईं.