ओलंपिक से पहले पेरिस में दरिंदगी, महिला से 5 लोगों ने किया गैंगरेप.. वीडियो आया तो मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12351438

ओलंपिक से पहले पेरिस में दरिंदगी, महिला से 5 लोगों ने किया गैंगरेप.. वीडियो आया तो मचा बवाल

Paris News: ऑस्ट्रेलिया के विदेश मंत्रालय ने बुधवार को एक बयान में कहा कि पेरिस में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई दूतावास ने फ्रांस की राजधानी में हमले का शिकार हुई अपनी एक नागरिक को सहायता देने की कोशिश की है.

ओलंपिक से पहले पेरिस में दरिंदगी, महिला से 5 लोगों ने किया गैंगरेप.. वीडियो आया तो मचा बवाल

Gangrape Of Australian Woman: फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक की धूम मचने वाली है. लेकिन इससे पहले ही वहां दरिंदगी सामने आई है. एक 25 साल की ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ कथित तौर पर 5 लोगों ने वहां गैंगरेप किया. ये घटना ओलंपिक से कुछ ही दिन पहले हुई, पुलिस ने कहा कि अभियोजक इस जघन्य अपराध की जांच कर रहे हैं, जो रिपोर्ट के अनुसार 19 जुलाई की आधी रात को हुआ था. 

दुकान में जाकर मदद मांग रही

असल में इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि कैसे महिला इस भयानक घटना के बाद एक कबाब की दुकान में जाकर मदद मांग रही थी. उसकी ड्रेस फटी हुई थी और किसी तरह पहनी हुई दिख रही थी. सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा कि महिला दौड़ कर दुकान के अंदर आती दिखी और वहां के लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी. दुकान के कर्मचारी और ग्राहक उसे दिलासा देने के लिए उसके इर्द-गिर्द इकट्ठा हो गए.

चौंकाने वाली बात है कि उसी समय, एक आदमी दुकान में आया और महिला ने उसे अपने हमलावरों में से एक के रूप में पहचाना. वो आदमी महिला को फिर अटैक करते दिखा. लेकिन एक अन्य ग्राहक द्वारा सामना करने के बाद वह भाग गया. बाद में कर्मचारियों ने महिला को तुरंत मदद पहुंचाई और उसे अस्पताल ले गए.

पांच लोगों ने घेर लिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये महिला वहां Moulin Rouge के पास घूम रही थी और ड्रिंक में भी थी. तभी उसे पांच लोगों ने घेर लिया, जिनके बारे में बताया जा रहा है कि वो अफ्रीकी मूल के थे. ऑस्ट्रेलिया के विदेश मंत्रालय ने बुधवार को एक बयान में कहा कि पेरिस में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई दूतावास ने फ्रांस की राजधानी में हमले का शिकार हुई अपनी एक नागरिक को सहायता देने की कोशिश की है. 

बयान में कहा गया है कि "हम समझते हैं कि यह एक बहुत ही भयानक अनुभव है और हम मदद के लिए तैयार हैं." पीड़िता की निजता का ख्याल रखने के लिए उन्होंने कोई और जानकारी नहीं दी. इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक टीम ने भी बताया कि उन्हें इस अपराध की जानकारी है. टीम के प्रमुख ने खिलाड़ियों से सुरक्षा को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच पेरिस खेलों के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतने का आग्रह किया है.

उधर पेरिस के सरकारी वकीलों के कार्यालय ने कहा कि पुलिस 25 साल की एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के आरोपों की जांच कर रही है, जिसने बताया है कि वीकएंड में उसके साथ गैंगरेप हुआ था. पेरिस सुरक्षा बल शुक्रवार से शुरू हो रहे ओलंपिक खेलों को लेकर हाई अलर्ट पर हैं. ये खेल 11 अगस्त तक चलेंगे, इस दौरान शहर रोजाना 35,000 पुलिसकर्मी तैनात करेगा, उद्घाटन समारोह के लिए ये संख्या बढ़कर 45,000 हो जाएगी.

Trending news