पाम रीडर ने की मृत्यु की भविष्यवाणी, गिफ्ट की चॉकेलट जिसे खाने के बाद महिला की हुई मौत
Advertisement

पाम रीडर ने की मृत्यु की भविष्यवाणी, गिफ्ट की चॉकेलट जिसे खाने के बाद महिला की हुई मौत

Brazil News: महिला जब ब्राजील मैसियो शहर के केंद्र से गुजर रही थी, तो उसे एक बूढ़ी औरत ने रोका और उसकी हथेली पढ़ने लगी. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि क्या पाम रीडर को महिला को मारने का काम सौंप गया था. 

पाम रीडर ने की मृत्यु की भविष्यवाणी, गिफ्ट की चॉकेलट जिसे खाने के बाद महिला की हुई मौत

ब्राजील में एक महिला की रहस्यमयी मृत्यु चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल एक पाम रीडर/हस्तरेखाविद् ने इस महिला की मौत की भविष्यवाणी की थी जिसके कुछ घंटों बाद ही उसकी मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्नांडा वालोज़ पिंटो नाम की महिला की मृत्यु पाम रीडर द्वारा उपहार के रूप में दी गई चॉकलेट खाने के कुछ घंटों बाद हुई. पिंटो की अचानक रहस्यमयी मौत इसी साल अगस्त में हुई थी. यह विचित्र घटना मैसियो में घटी, जो भविष्यवक्ताओं और हस्तरेखा पढ़ने वालों के लिए कुख्यात है.

पिंटो जब शहर के केंद्र से गुजर रही थी, तो उसे एक बूढ़ी औरत ने रोका और उसकी हथेली पढ़ने लगी. बुढ़िया ने भविष्यवाणी की कि पिंटो के पास जीने के लिए केवल कुछ ही दिन बचे हैं और फिर उसने पिंटो को उपहार के रूप में चॉकलेट दी. यह चॉकलेट खाने के तुरंत बाद पिंटो को सीने में बेचैनी महसूस होने लगी.

पिटों की दर्दनाक मौत
पिंटो की चचेरी बहन बियांका क्रिस्टीना ने इस दुखद घटना की जानकारी साझा करते हुए  Globo को बताया, 'उसे [फर्नांडा वालोज़ पिंटो] उल्टी हुई, उसकी दृष्टि थोड़ी धुंधली हो गई, उसका शरीर नरम था... यह कुछ घंटों की बात थी.'  उन्होंने यह भी बताया कि चूंकि [कैंडी] पैक की गई थी, इसलिए पिंटो को यह एहसास नहीं हुआ कि इससे कोई खतरा हो सकता है. वह भूखी थी, इसलिए इसे खाने का फैसला किया.'

पिटों ने चॉकलेट खाने के बाद किए थे टैक्सट मैसेज
चॉकलेट खाने के बाद, पिंटो ने टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से अपने परिवार के साथ अपनी परेशानी साझा की. पिंटो ने लिखा, 'मेरे दिल दौड़ रहा है. मैंने उल्टी कर दी है. लेकिन मेरे मुंह में यह स्वाद है. बहुत कड़वा. खराब, मुझे धुंधला दिखाई दे रहा है. बहुत कमज़ोर महूसस हो रही है.'

उसके शव परीक्षण से प्राप्त जैव नमूनों से उत्पन्न विष विज्ञान रिपोर्ट से उसके शरीर में कीटनाशकों - सल्फोटेप और टेरबुफॉस - की उच्च सांद्रता का पता चला. यह साबित करने के लिए जांच अभी जारी है कि क्या चॉकलेट पिंटो के जहर का स्रोत थी. कानून प्रवर्तन अधिकारी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या पिंटो को मारने के लिए ज्योतिषी को काम पर रखा गया था.

पिंटो की दूसरी चचेरी बहन लुमेनिटा वालोज़ ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी के पास उसके साथ ऐसा करने का कोई कारण है, लेकिन हम नहीं जानते कि किसी के दिल में क्या है. क्या यह कोई था जिसने उसे मारने का आदेश दिया था या उस महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह ऐसा करना चाहती थी, केवल पुलिस ही इसका पता लगा सकती है.'

Trending news