WATCH: स्कूल में 6 लोगों को गोलियों से भूनने वाली महिला के एनकाउंटर का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11630739

WATCH: स्कूल में 6 लोगों को गोलियों से भूनने वाली महिला के एनकाउंटर का वीडियो वायरल

Nashville's Covenant School encounter: अमेरिका के स्कूल में महिला ने 6 नागरिकों को गोलियों से भून दिया. हालांकि, इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध महिला को भी मार गिराया. 

 

WATCH: स्कूल में 6 लोगों को गोलियों से भूनने वाली महिला के एनकाउंटर का वीडियो वायरल

अमेरिका में स्कूल हुई गोलीबारी के बाद 6 लोगों की हत्या करने वाली शूटर को मार गिराने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में बॉडी कैमरा का फुटेज देखा जा सकता है, जो महिला को मार गिराने वाले पुलिस अधिकारी के सिर में लगा हुआ था. जैसे ही महिला जमीन पर गिरी पुलिस अधिकारी चिल्लाए, चलना बंद कीजिए, बंदूक नीचे कीजिए, संदिग्घ मारी गई. एनकाउंटर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल, अमेरिका के नैशविल में एक प्राइवेट क्रिश्चियन स्कूल में एक महिला ने 9 साल के 3 छात्रों तथा 3 वरिष्ठ नागरिकों को गोलियों से भून दिया. हालांकि, इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध महिला को भी मार गिराया. महिला के पास से ‘असॉल्ट स्टाइल’ की तीन राइफल और एक पिस्तौल बरामद की गई.

स्कूल में प्रवेश करते ही बाहर खड़े शिक्षकों ने पुलिस को बताया कि 6 लोगों को मौत के घाट उतारने वाली शूटर पहले फ्लोर पर है. जानकारी पाने के बाद पुलिस अधिकारी माइकल कोलाजो गलियारों से होते हुए ऊपर पहुंचे. अचानक तेज अलार्म बजता है और तेजी से पुलिस के अधिकारी आगे बढ़ते हैं. इसी के साथ एक बार फिर फायरिंग शुरू हो जाती है.

पुलिस अधिकारी को एक लाश फर्श पर नजर आती है. वो बंदूक से होने वाली फायरिंग की आवाज का पीछा करते हुए आगे बढ़ते हैं और फ्लोर के आखिर में खुद को छुपाने की कोशिश करने वाली शूटर ऑड्रे हेल के साथ गोलीबारी होती है. इस दौरान पुलिस अधिकारी एक के बाद एक गोलियों की बौछार करते हैं और देखते ही देखते शूटर महिला ढेर हो जाती है.

इसके बाद पुलिस अधिकारी अपने साथियों से चिल्लाते हुए कहते हैं, 'चलना बंद करो. अपना हाथ बंदूक से दूर करो. संदिग्ध का खात्मा हो गया है.' पुलिस ने छह पीड़ितों की पहचान करते हुए कहा कि तीन बच्चों में से एक की उम्र आठ साल और दो की उम्र नौ साल थी, जबकि मारे गए वयस्कों की उम्र 60 से 61 के बीच थी.

व्हाइट हाउस के कार्यक्रम में राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस गोलीबारी को किसी ‘परिवार का सबसे खराब दुस्वप्न’ बताया. साथ ही संसद से कुछ अर्द्ध-स्वचालित हथियारों पर बैन लगाने का अनुरोध किया.

 

Trending news