Mary Stauffer Story: टीचर से बदला लेने के लिए 15 साल की तैयारी और फिर...जुर्म की ये सच्ची कहानी जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11605700

Mary Stauffer Story: टीचर से बदला लेने के लिए 15 साल की तैयारी और फिर...जुर्म की ये सच्ची कहानी जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Real Crime Story: डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 मई 1980 की सुबह  मैरी अपनी 8 साल की बेटी बैथ के साथ सैलून के लिए निकली. दोपहर को जब वह बाहर आई और गाड़ी के पास पहुंचीं तो एक शख्स ने उनके पीछे बंदूक तान दी और कहा कि जैसा मैं कहूं वैसा करो वरना गोली मार दूंगा.

Mary Stauffer Story: टीचर से बदला लेने के लिए 15 साल की तैयारी और फिर...जुर्म की ये सच्ची कहानी जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Mary Stauffer-Ming Sen Shiue Story: जरा सोचिए आप स्कूल में हैं. किसी टीचर ने आपको कम मार्क्स दिए तो आप क्या करेंगे. ज्यादा से ज्यादा घर आकर गुस्सा निकालेंगे. लेकिन एक शख्स ने अपनी टीचर से बदला लेने के लिए 15 साल इंतजार किया. यह घटना है साल 1980 की. मैरी स्टॉफर नाम की टीचर अमेरिका के मिनिसोटा में पति और दो बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) के साथ रहा करती थी. ये लोग पूजा-पाठ के लिए अकसर फिलीपीन्स जाया करते थे. 20 मई 1980 को उन्हें फिलीपीन्स जाना था लेकिन जिंदगी खौफनाक रुख लेने वाली है, वह यह नहीं जानते थे. 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 मई 1980 की सुबह  मैरी अपनी 8 साल की बेटी बैथ के साथ सैलून के लिए निकली. दोपहर को जब वह बाहर आई और गाड़ी के पास पहुंचीं तो एक शख्स ने उनके पीछे बंदूक तान दी और कहा कि जैसा मैं कहूं वैसा करो वरना गोली मार दूंगा.

मां-बेटी को किया किडनैप

 उस शख्स ने मैरी और उसकी बेटी को अपनी कार में बैठाया और निर्देशों का पालन करने को कहा. रास्ते में उसने एक जगह दोनों को उतारा और दूसरी कार के पास ले गया. उसने मां-बेटी से उस कार की डिग्गी में बैठने को कहा. जब मैरी ने कहा कि वह इसमें बैठ नहीं पाएंगी तो उसने जबरदस्ती डिग्गी में दोनों को ठूंस दिया और मुंह पर टेप लगा दी. लेकिन रास्ते में खेल रहे दो छोटे बच्चों ने उसे ऐसा करते देख लिया. इनमें 6 साल के जेसन विल्कमैन ने उससे आकर पूछा कि वह क्या कर रहा है. इसके बाद उसने जेसन को भी डिग्गी में मां-बेटी के साथ ठूंस दिया. 

रास्ते में उसने गाड़ी रोकी और जेसन को बाहर निकालकर कहीं ले गया. कुछ देर बाद जब वह लौटकर आया तो मां-बेटी को अपने घर ले गया. जब मैरी ने उससे पूछा कि वह बच्चा कहां है तो उसने कहा कि उसने उसे किसी जगह छोड़ दिया है. 

जंजीरों से बांधा, फिर बताई वजह

इसके बाद उसने मां-बेटी को लोहे की जंजीरों से बांधकर अल्मारियों में बंद कर दिया, जहां वे बस खड़ी रह सकती थीं. उन्होंने पूरी रात खड़े-खड़े बिता दी. इसके बाद वह मैरी को दूसरे रूम में ले गया. वहां उसने उससे पूछा कि क्या वह उसको जानती है. मैरी ने नहीं में जवाब दिया. इसके बाद उस शख्स ने कहा कि वह मैरी का छात्र था. उसने मैथ्स में उसे 9वीं क्लास में बी ग्रेड दिया था, जिसकी वजह से उसको न तो किसी अच्छे कॉलेज में दाखिला मिला और न ही नौकरी. उसको मजबूरी में ताइवान की सेना में काम करना पड़ा. इस शख्स का नाम है मिंग सेन शी. उसने मैरी से बदला लेने के लिए 15 साल का इंतजार किया और काफी प्लानिंग भी.

मैरी के साथ किया रेप

इसके बाद उसने मैरी को कैमरे के आगे कपड़े उतारने को कहा. उसने मैरी के साथ अप्राकृतिक रूप से रेप किया. इसके बाद वह हर रोज मैरी के साथ रेप करता था. मैरी की हिम्मत हर दिन के साथ टूटती जा रही थी. लेकिन बेटी के कारण वह कुछ कर नहीं सकती थी.

इसके बाद जब 53वां दिन आया तो मैरी ने देखा कि जंजीर थोड़ी ढीली सी हो गई है. उसने किसी तरह खुद को जंजीरों से छुड़ाया और पुलिस को इन्फॉर्म किया. पुलिस ने आकर मां-बेटी को बचाया. पुलिस ने मिंग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां उसने बताया कि उसने जेसन की हत्या पहले ही कर दी थी. 

कोर्ट में भी किया था अटैक

उसने यह भी कहा कि वह मैरी को पसंद करता था लेकिन जब उसने उसे बी ग्रेड दिया तो वह आगबबूला हो गया. इसके बाद उसने 15 साल तक प्लानिंग की. मैरी से वह इतना गुस्सा था कि कोर्ट में भी उसने मैरी पर अटैक कर दिया था. लेकिन पुलिस ने उसे ऐसा करने नहीं दिया. कोर्ट ने उसे तीन वर्ष की गैर जमानती सजा दी. साल 2010 में उसको जमानत मिल सकती थी. लेकिन तब मैरी ने कोर्ट से कहा कि उसको अब भी मिंग से खतरा है, जिसके बाद कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी. अभी भी मिंग जेल में कैद है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news