अमेरिका में विमान हादसे में भारतीय मूल की महिला की मौत, बेटी और पायलट घायल
Advertisement

अमेरिका में विमान हादसे में भारतीय मूल की महिला की मौत, बेटी और पायलट घायल

US News: पुलिस ने कहा कि छोटे विमान ने दोपहर 2:18 बजे ईस्ट फार्मिंगडेल में रिपब्लिक एयरपोर्ट से उड़ान भरी, जिसमें दो महिलाओं सहित तीन लोग सवार थे. कुछ समय बाद पायलट ने केबिन में धुएं की सूचना दी.

प्रतीकात्मक फोटो

US Plane Crash: अमेरिका के न्यूयॉर्क क्षेत्र में एक छोटा विमान के क्रैश हो गया. हादसे में भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी एवं पायलट प्रशिक्षक घायल हो गए. मृतक महिला की पहचान 63 वर्षीय रोमा गुप्ता और उसकी बेटी 33 वर्षीय रीवा गुप्ता के रूप में हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सफोल्क काउंटी पुलिस ने पायलट की पहचान 23 वर्षीय फ़ैज़ुल चौधरी के रूप में की है, जो स्टोनी ब्रुक यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में भर्ती है.

विमान ने रिपब्लिक एयरपोर्ट से उड़ान भरी
पुलिस ने कहा कि छोटे विमान ने दोपहर 2:18 बजे ईस्ट फार्मिंगडेल में रिपब्लिक एयरपोर्ट से उड़ान भरी, जिसमें दो महिलाओं सहित तीन लोग सवार थे. सफ़ोक पुलिस के अनुसार, यह एक टूरिस्ट फ्लाइट थी और फ्लाइट पाथ ने सिंगल इंजन वाले पाइपर चेरोकी विमान को दिखाया जो दक्षिण तट के समुद्र तटों पर गया था.

पायलट ने केबिन में धुएं की सूचना दी
न्यूज 12 न्यू जर्सी को बताया कि पायलट ने केबिन में धुएं की सूचना दी, जिसे उन्होंने रिपब्लिक एयरपोर्ट के एयर ट्रेफिक कंट्रोलर्स को रेडियो पर भेजा.

पुलिस ने आगे कहा कि दोपहर 3 बजे के आसपास नॉर्थ लिंडनहर्स्ट में वेलवुड एवेन्यू और फिफ्थ स्ट्रीट के चौराहे के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले विमान ने आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए एयरपोर्ट की ओर अपना रुख किया. रिपोर्ट के मुताबिक जमीन पर किसी को कोई चोट नहीं आई और किसी भी घर को नुकसान नहीं हुआ.

(इनपुट - एजेंसी)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news