Mexico की जेल पर बंदूकधारियों ने किया हमला, 14 की मौत, 24 कैदी हुए फरार
Advertisement

Mexico की जेल पर बंदूकधारियों ने किया हमला, 14 की मौत, 24 कैदी हुए फरार

Mexico Prison Attack: हमलावरों ने पहले नगरपालिका पुलिस पर गोलीबारी की फिर एक कार का पीछा किया और उसे छीन लिया.हमला शुरू होने के बाद जेल में कैदियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई.

Mexico की जेल पर बंदूकधारियों ने किया हमला, 14 की मौत, 24 कैदी हुए फरार

Prison Attack: मेक्सिको के स्यूदाद जुआरेज शहर की एक जेल में रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने हमला कर दिया. इस हमले में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 कैदी हमले का फायदा उठाते हुए जेल से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि यह हमला सुबह करीब 7.00 बजे हुआ. इसके बाद जेल के भीतर लड़ाई शुरू हो गई. चिहुआहुआ स्टेट प्रॉसिक्यूटर ऑफिस के मुताबिक मरने वालों में 10 जेल गार्ड और सुरक्षा एजेंट शामिल हैं.

हमलावरों ने एक कार छीनी
मीडिया की खबरों के मुताबिक हमलावरों ने पहले बुलेवार्ड के पास नगरपालिका पुलिस पर गोलीबारी की फिर एक कार का पीछा किया और उसे छीन लिया. हमलावरों ने जेल के बाहर सुरक्षा एजेंटों पर फायरिंग की.

अधिकारियों के मुताबिक हमला शुरू होने के बाद जेल में कैदियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. इसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कैदियों के बीच यह लड़ाई आपराधिक बैंड और ड्रग कार्टेल के कैदियों की सेल में हुई. 

चार लोगों को हिरासत में लिया गया है लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि यह चारों लोग कैदी हैं या हमलावार.  एल पासो के प्रॉसीक्यूटर ने कहा कि वे जेल पर हुए हमले के मकसद की जांच कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news