Viral News: लड़की को Chimpanzee से हो गई मोहब्बत, प्यार में ऐसे रोड़ा बन रहा Zoo
topStories1hindi970754

Viral News: लड़की को Chimpanzee से हो गई मोहब्बत, प्यार में ऐसे रोड़ा बन रहा Zoo

Weird News: लड़की का कहना है कि उसे Chimpanzee से बेहद मोहब्बत है. वह उसके लिए कुछ भी कर सकती है. Zoo उन दोनों के प्यार के बीच में आने की कोशिश कर रह है.

Viral News: लड़की को Chimpanzee से हो गई मोहब्बत, प्यार में ऐसे रोड़ा बन रहा Zoo

ब्रुसेल्स: जब किसी को इश्क (Love) होता है तो वह रंग-रूप, जात-पात, देश, धर्म कुछ भी नहीं देखता है. लेकिन बेल्जियम (Belgium) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला (Weird News) सामने आया है. यहां एक युवती को चिम्पैंजी से मोहब्बत (Love With Chimpanzee) हो गई है. इस मामले के खुलासे के बाद लोग काफी हैरान हैं कि कोई एक Animal से इश्क कैसे कर सकता है?

युवती और चिम्पैंजी का इश्क चढ़ा परवान

हमारे सहयोगी चैनल WION में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एडी टिमरमैंस (Adie Timmermans) को जिस चिम्पैंजी से इश्क हुआ वह बेल्जियम के Antwerp Zoo में कैद है. लड़की हर हफ्ते अपने प्यार चिम्पैंजी से मिलने जाती है. चिम्पैंजी का नाम चिता (Chita) है. चिम्पैंजी की उम्र 38 साल है.

ये भी पढ़ें- तालिबानियों से लड़कियों को बचाने के लिए स्कूल की प्रिंसिपल ने जोखिम में डाल दी अपनी जान

ऐसे होती है लड़की और चिम्पैंजी की मुलाकात

युवती ने बताया कि वह चिम्पैंजी से बहुत प्यार करती है. वह हर हफ्ते चिम्पैंजी से मिलने जाती है. वह दोनों ग्लास के दोनों ओर से एक-दूसरे से मिलते हैं और फ्लाइंग किस देते हैं. वह चिम्पैंजी को अपना जीवनसाथी मान चुकी है.

Chimpanzee love affair

Zoo ने लड़की पर लगाया बैन

लेकिन Antwerp Zoo के मैनेजमेंट को युवती और चिम्पैंजी का प्यार कबूल नहीं है. उन्होंने लड़की पर बैन लगा दिया है. अब उसे Zoo में एंट्री नहीं मिलेगी. उनका कहना है कि चिम्पैंजी का महिला से प्यार हानिकारक साबित हो सकता है. महिला से प्यार करने की वजह से दूसरे चिम्पैंजी उससे दूरी बनाने लगे हैं. जब महिला नहीं होती है तब वह अकेला उदास बैठा रहता है.

ये भी पढ़ें- पंजशीर में तालिबान को खुली चुनौती, अहमद मसूद बोले- मरते दम तक नहीं करेंगे सरेंडर

लड़की का कहना है कि Zoo के मैनेजमेंट ने मेरे साथ अन्याय किया है. जब Zoo में आने वाले दूसरे विजिटर्स को चिम्पैंजी के साथ समय बिताने की इजाजत है तो मुझे इससे क्यों रोका जा रहा है? मैं उसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा रही. मैं तो उससे बेहद प्यार करती हूं.

LIVE TV

Trending news