Advertisement
trendingPhotos2223004
photoDetails1hindi

तलाक के बाद एक्ट्रेस ने शादी के जोड़े का किया ऐसा हाल, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

Samantha Ruth Prabhu Photos: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर अपने कमाल फैशन सेंस से लाइमलाइट में जगह बना ली है. सामंथा रुथ प्रभु हाल हीम में Elle Sustainability Awards में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में नजर आईं, लेकिन क्या आप जानते हैं सामंथा की यह ड्रेस उनके वेडिंग गाउन पर कैंची चलाकर बनाई गई है. जी हां...आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं सामंथा की सिजलिंग ब्लैक ड्रेस की खासियत

सामंथा रुथ प्रभु

1/5
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कलर की ड्रेस में दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. फोटोज के साथ ही सामंथा ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया- ये उनका एक प्यारा गाउन है. डिजाइनर क्रेशा बजाज ने गाउन को 'रीपर्पज' करके ये ब्लैक ड्रेस बनाई है.  

 

सफेद से ब्लैक गाउन में ट्रांसफॉर्म

2/5
सफेद से ब्लैक गाउन में ट्रांसफॉर्म

सामंथा रुथ प्रभु की इस ब्लैक ड्रेस को री-डिजाइन किया गया है. सामंथा की इस ड्रेस को रीपर्पज/री-डिजाइन करने वाले फैशन डिजाइनर क्रेशा बजाज ने भी ड्रेस ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि ब्लैक ड्रेस पहले एक व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन हुआ करती थी. 

वेडिंग गाउन

3/5
वेडिंग गाउन

क्रेशा बजाज की वीडियो में व्हाइट गाउन को देख नेटीजन्स का ऐसा दावा है कि यह एक्ट्रेस का वेडिंग गाउन था. जिसे उन्होंने साल 2017 में नागा चैतन्य संग व्हाइट वेडिंग के दौरान कैरी किया था.

नई फोटोज वायरल

4/5
नई फोटोज वायरल

ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में सामंथा रुथ प्रभु बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सामंथा का रीपर्पज हुई  ब्लैक ड्रेस में ऊपरी तरफ नेट का डिजाइन बनाकर सितारे लगाए गए हैं. और ड्रेस के निचले हिस्से को नेट के कपड़े से तैयार किया गया है. 

सामंथा ग्लैमरस लुक

5/5
सामंथा ग्लैमरस लुक

सामंथा रुथ प्रभु ब्लैक कलर की सिजलिंग रीपर्पज ड्रेस पहन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ गले में एक चोकर नेकलेस पहन अपना लुक पूरा किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़