UK के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन के घर में गूंजेगी किलकारी, 58 साल की उम्र में आठवीं बार बनने वाले हैं पिता
Advertisement

UK के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन के घर में गूंजेगी किलकारी, 58 साल की उम्र में आठवीं बार बनने वाले हैं पिता

Boris Johnson News:  ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी जॉनसन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह कपल के तीसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं. उन्होंने कहा कि नया मेहमान 'कुछ ही हफ्तों में' आ जाएगा.

UK के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन के घर में गूंजेगी किलकारी, 58 साल की उम्र में आठवीं बार बनने वाले हैं पिता

UK News: ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी जॉनसन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह कपल के तीसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं. उन्होंने कहा कि नया मेहमान 'कुछ ही हफ्तों में' आ जाएगा. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने अपने दो बच्चों के साथ हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की.

कैरी ने लिखा, ‘टीम का नया सदस्य बस कुछ ही हफ्तों में आ रहा है. पिछले 8 महीनों में मैंने काफी थकान महसूस की है लेकिन हम इस छोटू से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते. विल्फ फिर से बड़ा भाई बनने को लेकर बहुत उत्साहित है और इसके बारे में लगातार बात कर रहा है. ऐसा मत सोचो कि रोमी को पता है कि क्या आ रहा है ... वह जल्द समझ जाएगी!'

 

मीडिया सलाहकार हैं कैरी
इंडिपेंडेंट के अनुसार, 35 वर्षीय कैरी जॉनसन एक ब्रिटिश मीडिया सलाहकार हैं और कंजर्वेटिव पार्टी के लिए एक मीडिया अधिकारी के रूप में काम करती हैं. वह महासागर संरक्षण चैरिटी ओशियाना की वरिष्ठ सलाहकार भी हैं.

कपल के पहले से हैं दो बच्चे
मई 2021 में शादी करने वाले इस जोड़े के पहले से ही दो बच्चे हैं- तीन साल का विल्फ और दो साल की रोमी. जबकि विल्फ का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था, रोमी का जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था. मिस्टर जॉनसन की यह तीसरी शादी है. यह पहली बार है जब कपल ने डाउनिंग स्ट्रीट में नहीं रहते हुए एक बच्चे का स्वागत किया है, जिसे उन्होंने पिछले साल सितंबर में छोड़ दिया था.

नया मेहमान मिस्टर जॉनसन की आठवीं संतान होगा क्योंकि मरीना व्हीलर से उनकी पिछली शादी से उनके चार बच्चे हैं. बीबीसी के अनुसार, कला सलाहकार हेलेन मैकिनटायर के साथ उनके संबंध से उनका एक और बच्चा है. हालांकि, उन्होंने आधिकारिक तौर पर सटीक संख्या की पुष्टि नहीं की है. उनकी पहली पत्नी एलेग्रा मोस्टिन-ओवेन के साथ उनकी कोई संतान नहीं थी.

गार्जियन के अनुसार, एक्स-यूके पीएम द्वारा ऑक्सफोर्डशायर में तीन-तरफा खाई से घिरी नौ-बेडरूम की हवेली खरीदने के कुछ दिनों बाद यह खबर आई है, जिसकी कीमत 3.8 मिलियन पाउंड है.

Trending news