Spain: लाइव रिपोर्टिंग में छेड़खानी, रिपोर्टर ने दागा सवाल- वास्तव में तुम मेरा..
Advertisement
trendingNow11871194

Spain: लाइव रिपोर्टिंग में छेड़खानी, रिपोर्टर ने दागा सवाल- वास्तव में तुम मेरा..

Spain Journalist Molestation:  लाइव रिपोर्टिंग के दौरान दुनिया के अलग अलग हिस्सों में पत्रकार खासतौर से महिला पत्रकार अशोभनीय हरकतों का शिकार हो जाती हैं. स्पेन से एक ऐसा ही मामला सामने आया जब लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार से एक शख्स ने छेड़खानी की. छेड़खानी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Spain: लाइव रिपोर्टिंग में छेड़खानी, रिपोर्टर ने दागा सवाल- वास्तव में तुम मेरा..

Isa Balado Molestation: स्पेन में एक शख्स ने लाइव कार्यक्रम के दौरान एक रिपोर्टर को अशोभनीय तरीके से स्पर्श किया. अपनी इस हरकत के बाद वो सलाखों के पीछे है. मामला 12 सितंबर का है जब पत्रकार ईसा बालाडो मैड्रिड में डकैती की एक घटना की रिपोर्टिंग कर रही थी. एक शख्स पीछे से आया और उसके बट पर हाथ दे मारा. उसने  पूछा कि किस चैनल के लिए काम करती हो, हालांकि ईसा बालाडो ने अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी. जब उस शख्स ने इसा का हाथ पकड़ा उस दौरान शो को होस्ट कर रही नाचो अबाद ने कहा कि इसा क्षमा करें आप से मेरा सवाल है कि क्या उस शख्स ने आपके बट को छूआ 

लाइव रिपोर्टिग में छेड़खानी

इसा ने भी एंकर को तुरंत जवाब देते हुए कहा कि हां उस शख्स ने बट को टच किया. वो समझ नहीं सकीं. क्या आप उस शख्स को कैमरे के सामने ला सकती हैं. उस बेवकूफ शख्स को कैमरे के सामने लाओ. वो शख्स इडियट है. एंकर के सवाल पर बदतमीजी करने वाले शख्स से रिपोर्टर ने पूछा कि तुम जानना चाह रहे थे कि वो किस चैनल के लिए काम रही है इसमें बट को छूने का मतलब क्या था. क्या तुम्हे बट छूना चाहिए था. वो अपने शो के लिए काम कर रही थीं.

आरोपी ने बेहयाई से दिया जवाब

रिपोर्टर के इस सवाल पर उस शख्स ने बेहयाई के साथ जवाब देते हुए कहा कि उसने कोई गलत काम नहीं किया है. और उस दौरान उसके बालों को छू लिया. कुछ सेकेंड के बाद वो उसके पास जाकर कहा कि उसे सच बताना चाहिए, इस वीडियो के सामने आने के बाद मैड्रिड पुलिस ने उसे गिरफ्ताकर कर लिया.आरोपी को हथकड़ी पहना कर पुलिस वालों ने उसे अपनी गाड़ी में बिठाया. पुलिस का कहना है कि रिपोर्टर की शिकायत पर कार्रवाई की गई है. वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपों को तय कर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. हमारी कोशिश होगी कि आरोपी को अधिकतम सजा मिले.

Trending news