Wife Rape lies: पति ने किया इस काम से इनकार, भड़की पत्नी ने लगा दिया संगीन आरोप; फिर यूं पलट गई बाजी
Advertisement

Wife Rape lies: पति ने किया इस काम से इनकार, भड़की पत्नी ने लगा दिया संगीन आरोप; फिर यूं पलट गई बाजी

UK News: जस्टिस मार्टिन जैक्सन ने कहा, 'बलात्कार के झूठे आरोप बेहद परेशान करने वाले हैं. असत्य आरोप लगाने की धमकी देना एक बहुत ही गंभीर मामला है. इसलिए दोषी पत्नी को जेल की सजा सुनाई जाती है.'

सांकेतिक तस्वीर

Cheating wife made false rape claim: ब्रिटेन (UK) में पति-पत्नी के रिश्ते (Husband Wife Relationship) के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक धोखेबाज पत्नी ने अपने अलग हुए पति के खिलाफ बलात्कार के झूठे आरोप लगाते हुए उसे थाने की चौखट पर ले गई. इसके बाद अचानक कुछ ऐसा हुआ कि स्टोरी में ऐसा ट्विस्ट आया कि आरोप लगाने वाली पीड़िता पत्नी दोषी साबित होने के बाद जेल पहुंच गई.

महिला ने खाई पति को बर्बाद करने की कसम

कोर्ट में चली सुनवाई में साफ हो गया कि पति पर बलात्कार के झूठे केल लगाने वाली पत्नी शेरोन टेलर ने अपनी शादी के 21 साल बाद पति डेविड को बर्बाद करने की कसम खाई थी. झूठ बोलकर जेल पहुंची पत्नी शादी के बाद से ही अपने पति से ही सारा काम कराती थी. वहीं कुछ समय पहले डेविड को लगा कि उसकी पत्नी उस पर ध्यान नहीं दे रही है. थोड़ी तकरार के बाद शेरोन ने खुलासा किया कि वह डेविड को चीट कर रही है लेकिन वह उसे छोड़ना भी नहीं चाहती है. इसके खुलासे के बाद पति घर छोड़कर कहीं और रहने लगा था.

पति पर लगाया रेप का झूठा केस

'द सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की जांच में ये सामने आया कि शेरोन ने पति को सैकड़ों टेक्स्ट मैसेज भेजकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था.  उसने पति को धमकाने लिए असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल भी किया था. पति के घर छोड़ने से भड़की बीबी का गुस्सा कम नहीं हुआ तो वह अपने पति के ऑफिस पहुंची और उसके बॉस से कहा कि उनके पति ने पिछले कई सालों में उसका धमकाकर और बंधक बनाकर रेप किया है. और यही झूठी कहानी उसने थाने में पुलिस को भी सुनाई.

पलट गया मुकदमा

ये मुकदमा वॉरसेस्टर क्राउन कोर्ट में चला और सुनवाई के दौरान सबूत महिला के खिलाफ थे तो जज ने उसे पति को ब्लैकमेल करने का दोषी माना. रेप के चार्ज भी झूठे साबित हुए तो उसे 27 महीने की कैद की सजा सुनाई गई. अब उस पर पति से मिलने के लिए भी रोक लगा दी गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news