Baba Vanga: भयंकर युद्ध, सोलर तूफान, न्यूक्लियर प्लांट में विस्फोट, बाबा वेंगा की 5 खतरनाक भविष्यवाणियां
Advertisement
trendingNow11702113

Baba Vanga: भयंकर युद्ध, सोलर तूफान, न्यूक्लियर प्लांट में विस्फोट, बाबा वेंगा की 5 खतरनाक भविष्यवाणियां

Baba Venga Predictions: बाबा वेंगा के समर्थक यह दावा करते हैं कि उनकी कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं. यह भी कहा जाता है कि उन्होंने मरने से पहले 5079 तक की भविष्यवाणियां कर दी थीं. साल 2023 के लिए भी उनकी कई भविष्वाणियां बताई जाती हैं.

Baba Vanga: भयंकर युद्ध, सोलर तूफान, न्यूक्लियर प्लांट में विस्फोट, बाबा वेंगा की 5 खतरनाक भविष्यवाणियां

Baba Venga Predictions For 2023: बाबा वेंगा दुनिया के प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं में से एक मानी जाती हैं. हालांकि उन्हें गुजरे हुए काफी वक्त बीत गया है लेकिन उनकी की गई भविष्यवाणियों में आज भी बड़ी संख्या में रुचि रखते हैं. इसकी वजह  है कि उनमें कुछ भविष्य़वाणियां पृथ्वी के विनाश से लेकर भयंकर युद्धों से जुड़ी हुई हैं. उनके समर्थक यह दावा करते हैं कि उनकी कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं. यह भी कहा जाता है कि उन्होंने मरने से पहले 5079 तक की भविष्यवाणियां कर दी थीं. साल 2023 के लिए भी उनकी कई भविष्वाणियां बताई जाती हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी 2023 के लिए की गई कुछ भविष्यवाणियांछ:-

भयंकर युद्ध और जैविक हथियार
2023 के लिए बाबा वेंगा की एक भविष्य यह है कि इस साल एक भयानक युद्ध होगा. इतना ही नहीं एक बड़ा देश जैविक हथियारों से हमला करेगा जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो जाएगी.

पृथ्वी पर अटैक
बाबी वेंगा की एक भविष्यवाणी पृथ्वी किसी दूसरे ग्रह के हमले के बारे में है. भविष्यवाणी के मुताबिक दूसरे गृह के अटैक में पृथ्वी पर काफी तबाही मचेगी और लाखों और लोग मारे जाएंगे.

भयंकर प्राकृतिक आपदाएं
2023 के लिए बाबा वेंगा ने कई प्राकृतिक आपदाएं आने की भविष्यवाणी की हैं. उन्होंने कहा है कि पृथ्वी पर इस साल या तो कोई भयंकर तूफान आएगा या फिर भयंकर सुनामी. उन्होंने सौर तूफान आने की भी भविष्यवाणी की है. सौर तूफान से उनका मतलब है कि सूर्य में विस्फोट जिसका खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर गिरेगा.

पृथ्वी की बदलेगी कक्षा
2023 से जुड़ी बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी यह भी है कि इस साल पृथ्वी की कक्षा बदल जाएगी. इसका पृथ्वी और पृथ्वीवासियों पर सीधा असर पड़ेगा.

विस्फोट
2023 में बिजली संयंत्र या किसी न्यूक्लियर प्लांट में धमाका हो सकता है. वेंगा के मुताबिक न्यूक्लियर प्लांट में धमाका एशिया महाद्वीप में होगा जिसका असर भारत पर भी पड़ेगा.

Trending news