Bank Robbery: बूढ़ी औरत ने लूटा बैंक! पुलिस ने CCTV किया चेक तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11267584

Bank Robbery: बूढ़ी औरत ने लूटा बैंक! पुलिस ने CCTV किया चेक तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

America Bank Robbery: अमेरिका में एक लूटेरे ने अनोखे अंदाज में बैंक डकैती को अंजाम दिया. वह एक बूढ़ी औरत के भेष में बैंक में घुसा और आराम से डकैती को अंजाम देकर निकल गया. अभी तक पुलिस उस शख्स की पहचान नहीं कर पाई है.

Bank Robbery: बूढ़ी औरत ने लूटा बैंक! पुलिस ने CCTV किया चेक तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

America Georgia Bank Robbery: जॉर्जिया में अमेरिकी पुलिस बैंक लूटने के मामले में एक बूढ़ी औरत की तलाश कर रही है. दरअसल बैंक लूटने वाला शख्स एक आदमी है, जो बूढ़ी औरत का भेष बदलकर बैंक में घुसा और बैंक लूटकर फरार हो गया. आरोपी शख्स ने फूलों की प्रिंट वाली पोशाक, सफेद स्नीकर्स, नारंगी लेटेक्स दस्ताने, एक सफेद विग और एक काले रंग का मास्क की तरह का चेहरे पर मुखौटा पहना हुआ था.

  1. अमेरिका के जॉर्जिया में अनोखी डकैती
  2. शख्स ने बूढ़ी औरत का भेष बनाकर की लूट
  3. पुलिस ने सीसीटीवी की तस्वीरें की जारी

6 फीट लंबा था शख्स

शख्स ने बैंक में आराम से बैंक डकैती को अंजाम दिया. CBS46 न्यूज टीवी के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति को एक अश्वेत व्यक्ति बताया गया है, जो लगभग 6 फीट लंबा और पतला है. पुलिस के अनुसार, घटना अटलांटा के दक्षिणपूर्व हेनरी काउंटी में हुई.

एसयूवी में हुआ फरार

बूढ़ी औरत के भेष में शख्स गुलाबी बैग और बंदूक से लैस मैकडोनो शहर के चेस बैंक में पहुंचा. इसके बाद उसने स्टाफ के एक सदस्य को पैसे की मांग करते हुए एक नोट दिया. पैसे लेने के बाद, आदमी एक छोटी, सफेद एसयूवी में चला गया, जिसके बारे में पुलिस का मानना ​​​​है कि यह हाल ही का लेक्सस मॉडल हो सकता है.

पुलिस ने आरोपी की फोटो की शेयर

वारदात के बाद मैकडोनो पुलिस विभाग ने फेसबुक पर नकाबपोश आरोपी की तस्वीरें साझा की हैं. विभाग ने लिखा है कि सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और बैंक के अंदर ली गई तस्वीरों के आधार पर, विभाग इस बात की पुष्टि करने में सक्षम था कि संदिग्ध ने फूलों की पोशाक, एक विग और एक काला मुखौटा पहना हुआ था.

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

फेसबुक में पुलिस विभाग द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी. कुछ ने अकेले ही डकैती करने के लिए उसकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा कि इस सब में मजेदार बात यह है कि किसी ने भी उसके अजीब गेटअप पर गौर नहीं किया. 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news