पति से हुआ तलाक तो महिला ने अपने डॉग से ही कर ली शादी, कहा- इसके साथ मैं ज्यादा खुश
Advertisement

पति से हुआ तलाक तो महिला ने अपने डॉग से ही कर ली शादी, कहा- इसके साथ मैं ज्यादा खुश

एक महिला ने अपने पति से तलाक के बाद अपनी फीमेल डॉग से ही शादी रचा डाली. अपने नए लाइफ पार्टनर के साथ महिला बेहद खुश है. उसका कहना है कि उसकी डॉग उसे पहले पति से ज्यादा खुश रखती है और अब वो उसकी लाइफ का अहम हिस्सा बन गई है.

फोटो: द सन

जागरेब: क्रोएशिया (Croatia) में रहने वाली एक महिला ने अपने जीवनसाथी से तलाक के बाद दूसरी शादी रचाई, लेकिन इस बार किसी इंसान से नहीं बल्कि अपनी फीमेल डॉग (Female Dog) से. धूमधाम से हुई इस शादी में करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया. 47 साल की अमांडा रेजार्स (Amanda Rodgers) का कहना है कि इस शादी से वो बेहद खुश हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए, वो सब शेबा (फीमेल डॉग) में मिल गया है.

  1. नए लाइफ पार्टनर के साथ खुश हैं अमांडा रेजार्स
  2. महिला ने पूरे रीति-रिवाज के साथ रचाई शादी
  3. अनोखी शादी में 200 लोगों ने लिया हिस्सा

‘Husband से ज्यादा प्यार करती है’
 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, तलाक के बाद काफी महीनों तक अमांडा रेजार्स (Amanda Rodgers) अकेली रहीं. अब वो अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बेहद खुश है. रेजार्स का कहना है कि शेबा उन्हें अपने पहले पति से ज्यादा खुश रखती है. उन्होंने अपनी डॉग के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की और उसे चूमते हुए अपना पार्टनर माना. अमांडा रेजार्स ने कहा, ‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है. वो मुझे हंसाती है, खुश रखती है और जब मैं परेशान हो जाती हूं, तो मुझे सहारा भी देती है.

ये भी पढ़ें -शादी के बाद से हर साल प्रेग्नेंट हुई ये महिला, अब तक दे चुकी है इतने बच्चों को जन्म

खुद तैयार की वेडिंग ड्रेस
 

अमांडा रेजार्स का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थीं. दूसरी बार अपना सपना पूरा करने के लिए उन्होंने दुल्हन की पोशाक खुद डिजाइन की. अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘शेबा से शादी करना बेहद ही सुखद अहसास है, वो मुझे कभी तंग नहीं करती, मेरा काफी ख्याल रखती है'. एक टीवी शो में आमांडा ने बताया कि उनकी डॉग जब दो महीने की थी तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था. उसी समय उन्हें यकीन हो गया था कि वो एक दिन जरूर एक हो जाएंगे.

नए रिश्ते को लेकर हैं उत्साहित
 

टीवी शो के दौरान जब लोगों ने अमांडा से पूछा कि डॉग पालने के बाद उससे शादी करने का ख्याल कैसे आया? तो उन्होंने कहा कि प्यार कई तरह के होते हैं, लेकिन मेरा और शेबा का रिश्ता बहुत गहरा है और वो अपने इस नए रिश्ते को लेकर बेहद उत्सुक हैं. साथ ही उन्हें उम्मीद है कि यह रिश्ता समय के साथ-साथ और भी गहरा होता जाएगा. 

 

Trending news