Love Story: 50 साल के कोच को दिल दे बैठी 21 साल की लड़की, लोगों ने किया ट्रोल तो दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11324190

Love Story: 50 साल के कोच को दिल दे बैठी 21 साल की लड़की, लोगों ने किया ट्रोल तो दिया करारा जवाब

Relationships: आपने कई तरह की अजीबोगरीब लव स्टोरी के बारे में सुना होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक जोड़े (Couple) को उनके रिश्ते के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल इस कहानी (Love Story) में लोगों को एक चीज बड़ी अजीब लग रही है और वो है...

प्रतीकात्मक फोटो

Trolled By Users: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लव स्टोरी के किस्से वायरल होते हैं. इनमें से कुछ आपको फिल्मी (Filmy) लगेंगे तो कुछ सपनों जैसे लगेंगे. हालांकि इंटरनेट पर एक लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस प्रेम कहानी में लड़की की उम्र 21 साल है और उसके पार्टनर (Partner) की उम्र उससे दोगुनी से भी ज्यादा है. उम्र में ज्यादा अंतर होने की वजह से ये कपल अब ट्रोल्स (Trolls) का शिकार हो रहा है.

सोशल मीडिया पर शेयर की प्रेम कहानी

21 साल की नताली नोबल (Natalie Noble) ने अपनी लव स्टोरी के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर बताया. दरअसल नताली को जिस शख्स से प्यार हुआ वो उन्हीं के कोच हैं जिनकी उम्र 50 साल है. दोनों की उम्र के बीच में काफी अंतर होने के बावजूद भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश (Happy) हैं. लेकिन इंटरनेट पर उनकी लव स्टोरी को सुनने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.  

fallback

बुरी तरह हुए ट्रोल

आपको बता दें कि लोगों ने इस कपल को बुरी तरह से ट्रोल किया और काफी खरी खोटी भी सुनाई. कुछ यूजर्स ने इनके रिश्ते (Relationship) पर सवाल उठाए तो कुछ ने इन्हें बाप-बेटी करार दिया. इनकी पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी और बॉबी (Bobby) नताली के टेनिस कोच थे. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इनके माता-पिता भी इनके रिश्ते से खुश नहीं हैं. 

दिया करारा जवाब

नताली ने ट्रोलर्स (Trollers) को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो 21 साल की हैं और अपने फैसले खुद ले सकती हैं. आपको बता दें कि कपल (Couple) का कहना है कि उन्हें ट्रोलर्स की प्रतिक्रिया से कोई फर्क नहीं पड़ता. दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला (Decision) कर चुके हैं और इस फैसले पर टिके रहेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news