Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patni Routine Tips: दिशा पाटनी से सीखें 5 ब्यूटी और वेलनेस टिप्स, आप भी हो जाएंगे एक्सपर्ट

Disha Patni Beauty Tips: उम्र बढ़ने के साथ-साथ आपके हार्मोंस भी बदलते हैं, जिससे आपका बॉडी पोस्चर भी बदलना शुरू हो जाता है. आज के दौर में खुद को अच्छा बनाने के लिए लोग अपने-अपने सेलिब्रिटीज को फॉलो करते हैं. तो आज हम बताने वाले हैं दिशा पाटनी के बारें में, अगर आप भी दिशा की तरह दिखना चाहती हैं तो आइए जानते हैं उनके रोजाना टिप्स के बारें में जो उन्हें बोल्ड, सिम्पल और लुक के बेसिस पर अच्छा बनाते हैं. 

 

1/5

मस्कारा जरूर लगाएं: मस्कारा आपके लुक्स को बना या बिगाड़ सकता है. दिशा का मानना है कि जब वो अपने लुक को बेसिक तरीके से रखती हैं, तो नार्मल काजल का इस्तेमाल करती हैं और अपने पलकों को कर्ल करती हैं. 

2/5

लिपिस्टिक क्यों लगाएं: लिपिस्टिक लगाने से आपका आत्मविश्वास बढ़ता है. दिशा पाटनी कहती हैं कि जब वो किसी फिल्म प्रमोशन या शादी के लिए तैयार होती हैं. तो वो अपने लुक्स को और बेहतर बनाने के लिए मैट रेड लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं.

 

3/5

रोजाना मेकअप जरूर निकालें: मेकअप करना गलत नहीं है, लेकिन कई बार लड़कियां मेकअप करके रोजाना जिम करती हैं. ऐसा करने से आपके स्किन के छिद्र बंद हो जाते हैं और इससे त्वचा को अच्छी ऑक्सीजन नहीं मिलती है. जिसके उलट आपको पिम्पल्स और मुहांसे होने लगते हैं.  

 

4/5

अपने मन-पसंद चीजों को खाएं: एक अच्छा आहार आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है, जरूरी नहीं है कि फिटनेस की डाइट को रोजाना फॉलो करें, अच्छी डाइट के साथ सप्ताह में एक बार अपने मन-पसंद चीजों को खाने के लिए समय जरूर निकालें. इससे आपकी पाचन क्रिया बेहतर होती है और आपके हार्मोंस रिसेट होते हैं. 

 

 

5/5

रोजाना स्ट्रेचिंग करें: स्ट्रेचिंग किसी भी वर्कआउट का महत्वपूर्ण हिस्सा है और दिशा पाटनी इस कसरत को रोजाना करती हैं. स्ट्रेचिंग करने से शरीर को शांत रखने में मदद मिलती है, जिससे कोर्टिसोल का स्तर नीचे आ जाता है और खून में पोषक तत्वों का फ्लो तेजी से होता है. 

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़