Lottery: शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली महिला, किस्मत ऐसी पलटी कि 8 करोड़ की लॉटरी जीत ली
Advertisement

Lottery: शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली महिला, किस्मत ऐसी पलटी कि 8 करोड़ की लॉटरी जीत ली

Truck Driver: महिला शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली थी और इस दौरान उनके पार्टनर भी साथ थे. हुआ यह कि जब वह तेल डलवा रही थी तभी पता चला कि इसी के साथ लॉटरी के टिकट भी बिक रहे हैं और उन्होंने उसे खरीद लिया.

Lottery: शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली महिला, किस्मत ऐसी पलटी कि 8 करोड़ की लॉटरी जीत ली

Lottery Winner: अभी हाल ही में एक मामला अमेरिका से सामने आया था जब एक शख्स 25 करोड़ की लॉटरी जीत गया था. हालांकि उसका टिकट गायब हो गया था लेकिन किसी तरह उसे जीती हुई रकम मिल गई. ऐसे ही तमाम मामले अमेरिका से सामने आ चुके हैं जब अचानक एक झटके में करोड़पति बन जाते हैं. एक ऐसी ही घटना कुछ समय पहले सामने आई थी जब एक महिला ट्रक ड्राइवर एक झटके में करोड़पति बन गई और यह सब तब हुआ जब वह पेट्रोल पंप पर तेल डलवा रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है. इस मामले में हुआ यह था कि अमेरिका के नार्थ कैरोलीना की रहने वाली महिला शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली थी और इस दौरान उनके पार्टनर भी साथ थे. हुआ यह कि जब वह तेल डलवा रही थी तभी पता चला कि इसी के साथ लॉटरी के टिकट भी बिक रहे हैं और उन्होंने उसे खरीद लिया. उन्हें क्या पता था कि क्या हो जाएगा. 

ट्रक में तेल डलवाने के बाद जैसे ही महिलाअपने पार्टनर के साथ आगे बढ़ी, कुछ ही देर में उनकी किस्मत चमक चुकी थी. उन्हें बताया गया कि उनका लॉटरी का टिकट जैकपॉट जीत चुका है और वे करोड़पति बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने नॉर्थ कैरोलिना में ही मौजूद कर्नर्सविले के सेवन इलेवन गैस स्टेशन पर रुककर अपने ट्रक का फ्यूल डलवाया. यहीं पर उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदा था.

महिला को अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हो रहा था. फिलहाल उनकी कहानी वायरल होते ही लोग उस पेट्रोल पंप के बारे में ढूंढने लगे. बाद में पता चला कि वहां लकी ड्रॉ का टिकट बिक रहा था और उसे ही उस महिला ट्रक ड्राइवर ने खरीद लिया था.

Trending news