दूल्हे ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर दुल्हन संग लगाई ऐसी आग, Video देखकर जल-भुन गए लाखों लोग
Advertisement
trendingNow11738676

दूल्हे ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर दुल्हन संग लगाई ऐसी आग, Video देखकर जल-भुन गए लाखों लोग

Bride Groom Video: जोड़ी की केमिस्ट्री को देखने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो गए. दूल्हा और दुल्हन ने डांस फ्लोर पर एनर्जेटिक डांस किया. दोनों ने डांस स्टेप से इंटरनेट यूजर का दिल जीत लिया. दिलचस्प बात यह है कि यह लव मैरिज नहीं है, बल्कि एक अरेंज मैरिज है.

 

दूल्हे ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर दुल्हन संग लगाई ऐसी आग, Video देखकर जल-भुन गए लाखों लोग

Groom Dance With Bride Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' के पॉपुलर रीमिक्स सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' पर एक दूल्हा और दुल्हन के डांस करने के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. जोड़ी की केमिस्ट्री को देखने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो गए. दूल्हा और दुल्हन ने डांस फ्लोर पर एनर्जेटिक डांस किया. दोनों ने डांस स्टेप से इंटरनेट यूजर का दिल जीत लिया. दिलचस्प बात यह है कि यह लव मैरिज नहीं है, बल्कि एक अरेंज मैरिज है, जिसके लिए दूल्हा और दुल्हन की जबरदस्त केमिस्ट्री वीडियो का प्रमुख आकर्षण बन गई.

दूल्हे ने शादी में डांस से जीत लिया लाखों लोगों का दिल

नेटिजन्स ने दूल्हा-दुल्हन की असाधारण टैलेंट, कॉर्डिनेशन और बॉन्डिंग से चकित कर दिया. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन के डांस के प्रति जुनून को दर्शाता है और आकर्षक कोरियोग्राफी और एक्सप्रेशन के कारण इसे हर किसी को जरूर देखना चाहिए. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर अरेंज मैरिज ऐसी होती है, तो मेरी भी अरेंज मैरिज ही करवा दो यार." वीडियो में दुल्हन को शादी के लाल जोड़े में खूबसूरत दिखाया गया है जबकि दूल्हा नीले रंग के सूट में खूबसूरत लग रहा है. पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करते हुए दोनों को अपने बड़े दिन का आनंद लेते देखा जा सकता है.

 

 

दुल्हन संग किया ऐसा धांसू डांस, देखते रह गए लोग

जिस पल से म्यूजिक शुरू होता है, दूल्हा और दुल्हन बेहतरीन तरीके से डांस करना शुरू कर देते हैं. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोगों की भीड़ लग गई और कई लोग तो ऐसे होंगे जो इस जोड़ी की केमिस्ट्री को देखकर जल-भुन गए होंगे. वे सहजता से डांस फ्लोर पर तैरते हैं, रिश्तेदारों और मेहमानों को उनके साथ जुड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. हॉल तालियों और चीयर्स से भर जाता है क्योंकि दूल्हा-दुल्हन अपने स्किल से सबका दिल जीत लिया. दूल्हे ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस से शो को चुरा लिया. ऐसा लगता है कि वह अभी इस दुनिया से बाहर है क्योंकि वह अपने बड़े दिन (शादी) का आनंद ले रहा है. वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स मिले.

Trending news