IAS, IFS, IPS बनकर स्कूल पहुंचे शैतान स्टूडेंट, टीचर के छुए पैर तो हाथ में मारी छड़ी; Video वायरल
Advertisement

IAS, IFS, IPS बनकर स्कूल पहुंचे शैतान स्टूडेंट, टीचर के छुए पैर तो हाथ में मारी छड़ी; Video वायरल

School Teacher Video: लोगों को स्कूल के सबसे स्क्ट्रिक्ट टीचर हमेशा याद रहते हैं और जब वह बड़े होकर वापस अपने टीचर से मिलते हैं तो पुराने दिनों को जरूर याद करते हैं. स्कूल के दोस्त बचपन में क्लास के दौरान की जाने वाली मस्तियों को भी याद करते हैं.

 

IAS, IFS, IPS बनकर स्कूल पहुंचे शैतान स्टूडेंट, टीचर के छुए पैर तो हाथ में मारी छड़ी; Video वायरल

IAS Officers Meets School Teacher: स्कूल के दिन हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिन होते हैं. अच्छे दोस्त और स्कूल के यादगार दिन लोगों को सालों-साल याद आते हैं. बचपन में स्कूल में की जाने वाली मस्ती, हमेशा याद आती हैं. जब भी पुराने दोस्त मिलते हैं तो पुराने दिनों को जरूर याद करते हैं. लोगों को स्कूल के सबसे स्क्ट्रिक्ट टीचर हमेशा याद रहते हैं और जब वह बड़े होकर वापस अपने टीचर से मिलते हैं तो पुराने दिनों को जरूर याद करते हैं. स्कूल के दोस्त बचपन में क्लास के दौरान की जाने वाली मस्तियों को भी याद करते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कई दोस्त अधिकारी बनकर वापस अपने स्कूल पहुंचते हैं.

स्कूल टीचर से मिलने पहुंचे IAS-IPS अधिकारी

जैसे-जैसे समय बीतता है, हमें स्कूल छोड़कर कॉलेज जाना पड़ता है और अपने अच्छे पुराने स्कूल के दिनों को पीछे छोड़ना पड़ता है. जीवन चलता रहता है और हम अपने कॉलेज और फिर नौकरी में बिजी हो जाते हैं और यह चक्र चलता रहता है. अपने स्कूल के दोस्तों और शिक्षकों से मिलना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास हो सकता है. वही बेंचें, वही पानी के नल, वही क्लास देखना और हमारे पसंदीदा टीचर्स को वही चीजें सिखाते हुए देखना जो उन्होंने हमें कभी सिखाई थीं, बहुत पुरानी यादें ताजा हो सकती हैं. ऐसा ही कुछ इन आईएएस, आईएफएस और आईपीएस अधिकारियों के साथ हुआ जब वे अपने पसंदीदा शिक्षक से मिले.

 

 

वीडियो देखते ही आपका भर जाएगा आपका दिल

सीनियर ब्यूरोक्रेट्स और उनके पसंदीदा शिक्षक के बीच का दिल छू लेने वाला पल इस वीडियो में सबसे अच्छी चीज है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. सभी अधिकारी उस टीचर से मिलते हैं, जो उनके साथ बहुत सख्त था. शिक्षिका भी एक सख्त शिक्षक होने के अपने पल को याद करती है और अपने छात्रों को छड़ी से पीटती हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स पुरानी यादों में खोए हुए हैं. एक एक्स यूजर हर्षा पटेल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सभी आईएएस, आईएफएस और आईपीएस अधिकारी हैं, अपने स्कूल टाइम के स्ट्रिक्ट टीचर से मिलने आए. कितना यादगार और दिल छू लेने वाला पल है.”

Trending news