Restaurant Bill Viral: सैंडविच को बीच से काटने के लिए वसूली इतनी भारी रकम, जितने में दो लोग भरपेट खा ले खाना
Advertisement

Restaurant Bill Viral: सैंडविच को बीच से काटने के लिए वसूली इतनी भारी रकम, जितने में दो लोग भरपेट खा ले खाना

Restaurant Bill: दोस्त के साथ सैंडविच शेयर करने के बाद वह अपने बिल में एक्ट्रा दो यूरो देखकर चौंक गया. हालांकि उन्होंने रेस्टोरेंट के स्टाफ से शिकायत किए बिना पैसों की पेमेंट कर दी, लेकिन बाद में उन्होंने ट्रिपएडवाइजर पर रेस्टोरेंट की निंदात्मक समीक्षा पोस्ट की.

Restaurant Bill Viral: सैंडविच को बीच से काटने के लिए वसूली इतनी भारी रकम, जितने में दो लोग भरपेट खा ले खाना

Restaurant Bill Viral: इटली के लेक कोमो (Lake Como) इलाके में एक रेस्टोरेंट ने कथित तौर पर एक व्यक्ति से दो यूरो (180 रुपये से ज्यादा) अतिरिक्त शुल्क वसूला, क्योंकि उसने जो सैंडविच ऑर्डर किया था उसे आधा काट दिया था ताकि वह इसे अपने दोस्त के साथ शेयर कर सके. ट्रिपएडवाइजर पर घटना के बारे में टूरिस्ट का बयान वायरल हो गया. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कस्टमर ने कहा कि वह और उसका दोस्त इटली के लेक कोमो के उत्तरी किनारे पर गेरा लारियो में बार पेस नाम के एक रेस्टोरेंट में गए थे. उन्होंने एक वेज सैंडविच का ऑर्डर दिया जो फ्राइज के साथ आया था.

रेस्टोरेंट ने सैंडविच को बीच से काटने के लिए पैसे

दोस्त के साथ सैंडविच शेयर करने के बाद वह अपने बिल में एक्ट्रा दो यूरो देखकर चौंक गया. हालांकि उन्होंने रेस्टोरेंट के स्टाफ से शिकायत किए बिना पैसों की पेमेंट कर दी, लेकिन बाद में उन्होंने ट्रिपएडवाइजर पर रेस्टोरेंट की निंदात्मक समीक्षा पोस्ट की. ग्राहक ने ऑनलाइन बिल की फोटो को कैप्शन दिया, "अविश्वसनीय लेकिन सच." इटैलियन बिल में एक वेज सैंडविच (टोस्ट वेजीटेरियनो ई पैटाटाइन) के लिए €7.50, कोका-कोला के लिए €3.50, पानी के लिए €1.50 और एस्प्रेसो के लिए € 1.20 चार्ज किए गए थे. इसके साथ "डिविसो दा मेटा" यानी कि सैंडविच को बीच से काटने के लिए €2 (180 रुपये से अधिक) चार्ज किया गया था.

स्लिप इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल

कथित तौर पर कस्टमर ने उस रेस्टोरेंट को एक-स्टार रेटिंग दी, जिसकी 100 से अधिक रिव्यू हैं और ट्रिपएडवाइजर पर इसकी औसत रेटिंग 4.5 है. इस बीच, रेस्टोरेंट के मालिक ने अपनी बात रखी और एक्स्ट्रा चार्ज का बचाव किया. उसने कहा, “यह कोई साधारण टोस्ट नहीं था, अंदर तले हुए आलू भी थे. इसे दो भागों में काटने में हमें कुछ समय लगा और काम के लिए पैसे मिलने चाहिए." मालिक ने आगे कहा, "उसे समझाया होगा कि हर एक्स्ट्रा सर्विस के लिए पेमेंट करना होगा. हमें एक के बजाय दो प्लेट्स का यूज करना होगा और उन्हें धोने का समय दोगुना करना होगा" उन्होंने कहा कि भुगतान के समय एक्स्ट्रा चार्ज पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई और अगर ग्राहक ने उसी समय इस पर आपत्ति जताई होती तो रेस्टोरेंट ने बिल से राशि हटा दी होती.

Trending news