Monkey Cat Video: बंदर को आया बिल्ली पर प्यार तो किया कुछ ऐसा काम, दंग रह गए लोग
Advertisement

Monkey Cat Video: बंदर को आया बिल्ली पर प्यार तो किया कुछ ऐसा काम, दंग रह गए लोग

Monkey Video: बंदर बेहद ही शरारती जानवरों में से एक कहलाते हैं और एक बार जब वह शरारत शुरू कर देते हैं तो परेशान कर डालते हैं. चाहे इंसान हो या फिर जानवर, वह किसी को नहीं छोड़ते. इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं.

 

Monkey Cat Video: बंदर को आया बिल्ली पर प्यार तो किया कुछ ऐसा काम, दंग रह गए लोग

Monkey Cat Cute Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई सारे वीडियो मौजूद हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो आपको बेहद हैरान कर देंगे. अलग-अलग जानवरों के व्यवहार को देखकर लोग दंग रह जाते हैं. बंदर बेहद ही शरारती जानवरों में से एक कहलाते हैं और एक बार जब वह शरारत शुरू कर देते हैं तो परेशान कर डालते हैं. चाहे इंसान हो या फिर जानवर, वह किसी को नहीं छोड़ते. इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं. हालांकि, बंदरों को कभी प्यार से किसी को केयर करते हुए नहीं देखा होगा. चलिए आपको हम एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

बंदर और बिल्ली का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक बिल्ली के सामने बैठा हुआ है. वह काफी शांति से बिल्ली को देख रहा था. बंदर को बेहद ही दया आ गई और फिर वह बिल्ली के सिर पर हाथ रखने लगा. वह काफी देर तक बिल्ली के सिर पर हाथ रखने लगा और फिर बिल्ली की बच्ची को घूरने लगा. कुछ ही सेकेंड बाद उसको प्यार आ गया और फिर सिर सहलाने लगा. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और लोग बिल्ली के बच्चे की मासूमियत व बंदर की कोमलता को देखकर वाहवाही कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहा है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने रिएक्शन दिए. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "बंदर को बिल्ली के प्रति इतना प्यार. क्या आपने कभी किसी बंदर को ऐसा करते देखा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह क्या बात है. प्यार हो तो ऐसा. बंदर चाहे जितने भी शैतान हों, लेकिन कोमलता हर जीव के अंदर कहीं न कहीं जरूर होता है." वीडियो पर तीसरे यूजर ने लिखा, "बंदर का भी दिल होता है. वह मासूमियत देखकर पिघल जाता है." वीडियो को अभी तक 8 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है और एक लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं.

Trending news