तकिये के नीचे से निकल आया KING COBRA, बिस्तर के किनारे फन फैलाकर बैठा तो अटक गईं सांसें
Advertisement
trendingNow11844463

तकिये के नीचे से निकल आया KING COBRA, बिस्तर के किनारे फन फैलाकर बैठा तो अटक गईं सांसें

King Cobra Attack Video: किंग कोबरा की लंबाई 5 फीट से अधिक थी. कमरे में चारों ओर किंग कोबरा को रेंगते हुए देखकर घबराए कर्मचारी तुरंत दुकान से बाहर भागे और जानवर को वश में करने और पकड़ने के लिए एक सपेरे को बुलाया.

 

तकिये के नीचे से निकल आया KING COBRA, बिस्तर के किनारे फन फैलाकर बैठा तो अटक गईं सांसें

King Cobra Video: राजस्थान के कोटा जिले में मजदूरों में उस समय दहशत फैल गई जब उन्होंने जिस दुकान में काम करते थे, उसके अंदर बिस्तर पर तकिए के नीचे एक बड़ा किंग कोबरा छिपा हुआ पाया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो में विशाल सांप को दुकान के अंदर रेंगते हुए और अपना फन फैलाकर खड़ा हुआ देखा गया. खबरों के मुताबिक, यह घटना कोटा जिले के भामाशाह मंडी में हुई जब दुकान के अंदर सो रहे एक कर्मचारी ने बिस्तर पर अपने तकिए के नीचे कुछ रेंगते हुए देखा, तकिया उठाने पर वह एक बड़ा कोबरा देखकर चौंक गया.

कमरे में तकिये के नीचे मिला किंग कोबरा

पांच फीट से अधिक लंबा जहरीला सांप किसी तरह से परिसर में घुस गया और तकिये के नीचे छिप गया. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किंग कोबरा की लंबाई 5 फीट से अधिक थी. कमरे में चारों ओर किंग कोबरा को रेंगते हुए देखकर घबराए कर्मचारी तुरंत दुकान से बाहर भागे और जानवर को वश में करने और पकड़ने के लिए एक सपेरे को बुलाया. एक कर्मचारी ने कहा, “जैसे ही हमने तकिया उठाया, कोबरा अपना फन फैलाकर खड़ा हो गया. विशाल सांप को घूरते हुए देखकर हम डर गए और हम डर के मारे वहां से भाग गए और सांप पकड़ने वाले को बुलाया."

डरकर मारे कांप गए अंदर सोने वाले कर्मचारी

घटना के एक अन्य वीडियो में, सांप पकड़ने वाले को किंग कोबरा को एक बोरी में ले जाते हुए देखा जा सकता है. स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, सांप पकड़ने वाले ने बताया कि अत्यधिक गर्मी और उमस के कारण सांप अपने जगहों से बाहर निकलते हैं और कभी-कभी शिकार की तलाश में आबादी वाले इलाकों में चले जाते हैं, उन्होंने कहा कि लोगों को किंग कोबरा जैसे जहरीले सांपों से सावधान रहना चाहिए. यदि वे किंग कोबरा का सामना करते हैं तो उसे पकड़ लें क्योंकि घातक सांप का एक डंक किसी व्यक्ति को मारने के लिए पर्याप्त है. उन्होंने बताया कि बाद में स्थानीय वन विभाग के एक अधिकारी की मदद से सांप को सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया.

Trending news