साली ने जीजा की चप्पल से की पिटाई, पत्नी ने भी साफ किया हाथ; जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow11819153

साली ने जीजा की चप्पल से की पिटाई, पत्नी ने भी साफ किया हाथ; जानें क्या है वजह

Trending News: यह वीडियो झारखंड के रामगढ़ जिले की व्यवहार न्यायालय के बाहर की है. जब यह हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था तो किसी ने अपने मोबाइल से यह वीडियो शूट कर लिया और इसे वायरल कर दिया.

 

साली ने जीजा की चप्पल से की पिटाई, पत्नी ने भी साफ किया हाथ; जानें क्या है वजह

Jija Saali Fight: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति की दो महिलाएं खुलेआम चप्पल से जमकर पिटाई कर रही हैं. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों महिलाएं रुकने का नाम नहीं ले रही थी. पिटाई करने वाली दोनों महिलाओं में एक पत्नी है तो दूसरी साली है. यह वीडियो झारखंड के रामगढ़ जिले की व्यवहार न्यायालय के बाहर का है. जब यह हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था तो किसी ने अपने मोबाइल से यह वीडियो शूट कर लिया और इसे वायरल कर दिया.

पत्नी ने सरेआम की पति की पिटाई

दरअसल, पूरा मामला यह है कि पिटाई हो रहे शख्स का नाम राजकुमार है और वह पटना से रामगढ़ कोर्ट में अपने तारीख पर बुधवार को आया हुआ था. जहां उसकी पत्नी खुशबू और उसकी साली ने खुलेआम उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की वजह पति राजकुमार ने बताया कि मेरा प्रेम विवाह 2009 में रामगढ़ जिले की भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के स्याल सौदा की रहने वाली खुशबू कुमारी से हुई थी.

जानें आखिर क्या है मामला

पति राजकुमार का कहना है कि खुशबू कभी अपने ससुराल नहीं गई. हमेशा अपने मायके में रही और मुझे भी मायके में रहने के लिए दबाव डालती रही है और मुझे मानसिक प्रताड़ना देती रही है. शख्स ने आगे कहा कि 2017 में खुशबू कुमारी ने रामगढ़ व्यवहार न्यायालय में अपने मेंटेनेंस के लिए केस की हुई थी. उसी की तारीख में वह कोर्ट में आया था. इधर, पत्नी का आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली है.

रिपोर्ट: झूलन अग्रवाल

Trending news